Uttarkashi Tunnel Rescue Latest Update- सिल्क्यारा सुरंग (Silkyara Tunnel) में फंसे 41 श्रमिकों को सुरंग से बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान पहुंच अंतिम पड़ाव में, कामयाबी से सिर्फ चंद कदम दूर - Doon Prime News
Doon Prime News
uttarakhand

Uttarkashi Tunnel Rescue Latest Update- सिल्क्यारा सुरंग (Silkyara Tunnel) में फंसे 41 श्रमिकों को सुरंग से बाहर निकालने के लिए बचाव अभियान पहुंच अंतिम पड़ाव में, कामयाबी से सिर्फ चंद कदम दूर

Uttarakhand Nsws- आज की उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां हम आपको सूचना के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि Uttarkashi के Silkyara Tunnel में फंसे 41 श्रमिकों को सुरंग से बाहर निकालने के लिए Rescue Operation अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है। बता दे की Rescue Workers को बाहर निकालने का कार्य शुरू हो चुका है। वही, आपको इस बात की खबर सुरंग में फंसे Saba Ahmed के भाई ने कहा कि ब्रेकथ्रू हो गया है श्रमिकों तक एस्केप टनल बन चुकी है।

साथ ही वही आपको प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरंग से श्रमिकों को सुरक्षित निकालने के पहले NDRF व SDRF के Jawan Tunnel के अंदर जाने की तैयारी में हैं। एक श्रामिक को बाहर लाने में 3-5 मिनट का समय लगेगा।

शादी में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दे की Tunnel से बाहर निकल जाने के बाद श्रमिकों को Tunnel के अंदर ही सुरक्षित स्थान पर कुछ समय के लिए रखा जाएगा।

Related posts

Gunjan Dangwal Death : उत्तराखंड को बहुत बड़ा नुकसान, जाने माने गायक गुंजन डंगवाल की हुई मौत

doonprimenews

विजयदशमी का पर्व हमारे सामाजिक मूल्यों का प्रतिबिंब है-मुख्यमंत्री

doonprimenews

White Collar Crime पर दून पुलिस की Strike, फर्जी रजिस्ट्री घोटाले में एक अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment