Doon Prime News
uttarakhand

Uttrakhand : संदिग्ध हालात में एक 20 वर्षीय लड़की का मिला शव , पिता ने खोले राज,जानिए पूरा मामला

किच्छा के पीडब्लूडी गेस्ट हाउस के पास एक बीस वर्षीय युवती का शव मिला है, जिसकी पहचान पिंकी (20) नाम से हुई। पुलिस के मुताबिक, वह नशे की आदी थी। सोमवार सुबह, कोतवाल सुंदरम शर्मा को सूचना मिली कि गेस्ट हाउस के पास एक युवती का शव मिला है। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां पिंकी की पहचान की गई, जो कुलदीप निवासी हाथीखाना मोहल्ला के थी।

मृतका पिंकी अपनी 12 वर्षीय बहन रिंकी और चार वर्षीय भांजी खुशी के साथ पंजाबी मोहल्ले में किराए पर रहती थी। उसके पिता कुलदीप ने बताया कि वह हल्द्वानी रोड पर टायर की दुकान चलाते हैं, जबकि उसकी पत्नी आशा कई साल पहले नशे और आपराधिक गतिविधियों में लिप्त थीं, और उसने उन्हें छोड़कर तीन बेटियों के साथ अलग रहने लगी।पिंकी की मां आशा और बहन रिंकी को पिछले साल मेरठ पुलिस ले गई थी, आरोप था कि दोनों ने एक व्यक्ति को विवाह करने के नाम पर ठगा था, और तब से वे मेरठ जेल में हैं।पिंकी उसकी दुकान पर आई थी, लेकिन बाद में उसे पुलिस से पिंकी की मौत की खबर मिली। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।सीओ बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि मृतका की बहन रिंकी और खुशी को रिश्तेदार के सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढें- उत्तराखंड की दो विधानसभा सीटों पर होगा उपचुनाव,कांग्रेस भाजपा के खिलाफ मजबूती से उतरेगी।

Related posts

Weather Update- झोंकेदार हवाएं चलने की चेतावनी के साथ साथ उत्तराखंड के छह जिलों में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट हुआ जारी

doonprimenews

Uttarakhand News- मैट्रिमोनियल साइट (Matrimonial Site) के जरिए शादी का झांसा देकर धोखाधड़ी करने वाले गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफाश, नाइजीरियन समेत चार गिरफ्तार

doonprimenews

बड़ी खबर: जानिए कैसे हारे Harish Rawat कांग्रेस के इस नेता ने किया खुलासा।

doonprimenews

Leave a Comment