Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand roadways की बसों को नहीं मिलेगी दिल्ली में एंट्री, ये है कारण

Uttrakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया गया है कि Uttrakhand से Delhi जाने वाली 250 में से 200 रोडवेज बसें 1 अक्टूबर से दिल्ली नहीं जा पाएंगी। इसकी वजह क्या है, यह भी बताया गया है हैं। आपको बता दें कि हाल ही में Delhi परिवहन विभाग के विशेष आयुक्त ओपी मिश्रा की ओर से Uttrakhand परिवहन निगम को एक लेटर भेजा गया था।

यह भी पढ़े – Urfi Javed ने Social Media पर फिर शेयर किया वीडियो, देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

आपको बता दें कि इस लेटर में लिखा था कि 10 साल से अधिक पुराने डीजल वाहनों को NCR में चलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। वहीं, Delhi और NCR में वायु प्रदूषण की स्थिति को ध्यान में रखते हुए NGT ने यह निर्देश दिए हैं कि 1 अप्रैल 2020 से दिल्ली में bs-4 वाहनों की खरीद फरोख्त नहीं होगी, केवल bs-6 वाहन ही संचालित होंगे। बता दें कि वहीं, लेटर में बताया गया है कि दिल्ली का पूरा सार्वजनिक परिवहन सीएनजी आधारित हो चुका है।

Related posts

अगले 48घंटे मैदान से लेकर पहाड़ तक होंगे भारी साबित, मौसम विभाग ने दी भारी बारिश और बर्फबारी की चेतावनी, ऑरेंज अलर्ट जारी

doonprimenews

बड़ी खबर: देहरादून से चलने वाली यह ट्रेन अब पांच दिन नहीं बल्कि चलेगी पूरा हफ्ता, जानिए क्या है पूरा शेड्यूल।

doonprimenews

स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर CM ने किया परेड ग्राउण्ड देहरादून में ध्वजारोहण,पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को किया सेवा पदक प्रदान।

doonprimenews

Leave a Comment