Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- टिहरी में मूल निवास व सशक्त भू-कानून को लेकर निकली रैली, बड़ी संख्या में जुटे लोग

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की मूल निवास (Original Residence) और सशक्त भूकानून (Strong Land Law) लागू करने की मांग को लेकर आज मूल निवास-भूकानून समन्यव समिति (Domicile-land law coordination) के आह्वान पर नई टिहरी (New Tehri) में स्वाभिमान रैली का आयोजन किया जा रहा है। रैली में विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग पहुंचे।

बता दे की Pratapnagar MLA Vikram Singh Negi सहित कई Political Parties, Social Organizations के प्रतिनिधियों ने भी रैली में शिरकत की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि रैली Suman Park से Krishna Chowk होते हुए बौराड़ी तक निकाली जाएगी। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जुटे हैं।

साथ ही वही पदाधिकारियों (Officials) ने कहा कि राज्य निर्माण (State Building) के 23 साल बाद भी सरकारों ने जनता के साथ कुठाराघात किया है। अब राज्य की जनता को इस लड़ाई को लड़ने के लिए फिर से सड़कों पर आने की जरूरत है।

साथ ही यह भी कहा कि मूल निवास (Original Residence) और सशक्त भू-कानून राज्य (Strong Land Law State) के अस्तित्व को बचाना महत्वपूर्ण है। साथ ही वह इसके अलावा राज्य के युवाओं के सुरक्षित भविष्य और जमीन की खरीद फरोख्त रोकने के लिए दोनों महत्वपूर्ण मुद्दों के लिए आमजन को भी आगे आना चाहिए।

Related posts

Aam Aadmi Party को लगा बड़ा झटका, उत्तराखंड चुनावों में पार्टी का चेहरा अजय कोठियाल ने दिया इस्तीफा

doonprimenews

Doon Railway Station पर Urdu language में लगे सभी Sign board हटाए जाएंगे, Sanskrit language में Sign board लगाने के देगी सुझाव

doonprimenews

लखनऊ एसटीएफ ने जिन आठ संदिग्ध को गिरफ्तार किया , उनमें रुड़की का एक युवक भी था शामिल ।

doonprimenews

Leave a Comment