Uttarakhand News- टिहरी में मूल निवास व सशक्त भू-कानून को लेकर निकली रैली, बड़ी संख्या में जुटे लोग - Doon Prime News
Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- टिहरी में मूल निवास व सशक्त भू-कानून को लेकर निकली रैली, बड़ी संख्या में जुटे लोग

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की मूल निवास (Original Residence) और सशक्त भूकानून (Strong Land Law) लागू करने की मांग को लेकर आज मूल निवास-भूकानून समन्यव समिति (Domicile-land law coordination) के आह्वान पर नई टिहरी (New Tehri) में स्वाभिमान रैली का आयोजन किया जा रहा है। रैली में विभिन्न संगठनों से जुड़े लोग पहुंचे।

बता दे की Pratapnagar MLA Vikram Singh Negi सहित कई Political Parties, Social Organizations के प्रतिनिधियों ने भी रैली में शिरकत की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि रैली Suman Park से Krishna Chowk होते हुए बौराड़ी तक निकाली जाएगी। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग जुटे हैं।

साथ ही वही पदाधिकारियों (Officials) ने कहा कि राज्य निर्माण (State Building) के 23 साल बाद भी सरकारों ने जनता के साथ कुठाराघात किया है। अब राज्य की जनता को इस लड़ाई को लड़ने के लिए फिर से सड़कों पर आने की जरूरत है।

साथ ही यह भी कहा कि मूल निवास (Original Residence) और सशक्त भू-कानून राज्य (Strong Land Law State) के अस्तित्व को बचाना महत्वपूर्ण है। साथ ही वह इसके अलावा राज्य के युवाओं के सुरक्षित भविष्य और जमीन की खरीद फरोख्त रोकने के लिए दोनों महत्वपूर्ण मुद्दों के लिए आमजन को भी आगे आना चाहिए।

Related posts

Himachal Pradesh : शिमला में भूस्खलन की चपेट में आया शिव मंदिर, 9 की मौत , 50 श्रद्धालु दबे

doonprimenews

Uttarakhand News- सरकार ने उत्तराखंड पुलिस के दो आईपीएस अधिकारियों के कार्यभार दिए बदल, आईपीएस अमित सिन्हा बने विशेष प्रमुख सचिव खेल एवं युवा कल्याण

doonprimenews

उत्तराखंड में अब एसआई भर्ती को लेकर मुख्यमंत्री धामी ने दिए जांच के आदेश, जाने क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment