Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- हल्द्वानी हिंसा के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने बनाया मानसिक दबाव, पढ़िए पूरी खबर

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही है सामने. जहां हम आपको सूत्रों के मुताबिक बताने जा रहे हैं कि अब्दुल मलिक (Abdul Malik) को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने मलिक पर मानसिक दबाव बनाया। बता दे की जब अब्दुल मलिक (Abdul Malik) के आर्थिक तंत्र में पुलिस ने प्रहार करना शुरू किया तो अब्दुल मलिक (Abdul Malik) ने शनिवार को कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की। जब उसने वकीलों से संपर्क किया तो पुलिस के मुखबिर तंत्र एक्टिव हो गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे दिल्ली (Delhi) से धर दबोचा।

बता दे की पुलिस ने अब्दुल मलिक (Abdul Malik) को पकड़ने के लिए 1-1 कर मानसिक दबाव बनाना शुरू किया। सबसे पहले उसके उपर सरकारी संपत्तियों (Government Properties) को नुकसान पहुंचाने सहित कई मुकदमें लादे गए। साथ ही वही सूचना के मुताबिक आपको बता दें कि इसके बाद 12 February को नगर निगम (Nagar Nigam) ने अब्दुल मलिक (Abdul Malik) को 2.44 करोड़ का नोटिस भेजा। उसे 3 दिन में पैसा जमा करने के लिए कहा गया।

वहीं, दूसरी तरफ 13 February को पुलिस ने मलिक के बगीचे में देखरेख चौकी खोल दी। 16 February को खनन समिति ने अब्दुल मलिक (Abdul Malik) और उससे जुड़े लोगों के खनन वाहनों का गौला में रजिस्ट्रेशन निरस्त कर दिया। 15 February को पुलिस कुर्की का आदेश ले आई। 17 February को अब्दुल मलिक (Abdul Malik) और उसके बेटे की संपत्ति कुर्क कर दी गई। इसके बाद नगर निगम (Nagar Nigam) ने अब्दुल मलिक के खिलाफ आरसी जारी की।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि 22 February को नगर निगम (Nagar Nigam) की संपत्ति के नुकसान की आरसी तहसील पहुंची। उधर, पुलिस ने भी अब्दुल मलिक से थाने और सरकारी वाहनों के नुकसान का आंकलन कर नोटिस भेजने की तैयारी शुरू की। वही, जिसके चलते अब्दुल मलिक (Abdul Malik) बुरी तरह से टूटने लगा। संपत्ति जाता देख अब्दुल मलिक ने 24 February को कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की। सूत्र बताते हैं कि पुलिस इसके फिराक में थी कि वह अग्रिम जमानत या कोर्ट में सरेंडर करने के लिए आए और उसे दबोच लिया जाए। पुलिस ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर उसे दिल्ली (Delhi) से गिरफ्तार कर लिया।

Related posts

Dehradun: घंटाघर के पास आज से बगैर GPS लगे सार्वजनिक यात्री वाहन नहीं चलेंगे, विरोध में उतरे सिटी बस यूनियन

doonprimenews

Ganesh Chaturthi 2023: दोगुना फल प्राप्ति के लिए गणेश चतुर्थी पर करें ये उपाय, हर मनोकामना होगी पूरी

doonprimenews

Dehradun में ईद के कारण ट्रेफिक रूट किया गया डायवर्ट, इन इलाकों में रूट हुए डायवर्ट,देखिए पूरा रूट प्लान

doonprimenews

Leave a Comment