Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- सीएम पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) के रोड शो में बड़ी संख्या में शामिल हुई मातृशक्ति, मातृ शक्ति के सम्मान के लिए किया गया कार्यक्रम आयोजित

Uttarakhand News- आज की बड़ी खबर आ रही सामने. बता दे की Chief Minister Pushkar Singh Dhami ने Devpura Chowk से रोड शो (Road Show) किया। ढोल नगाड़ों की थाप पर भव्य रोड शो (Road Show) किया गया। सीएम (CM) के साथ गाड़ी में Rajya Sabha MP Kalpana Saini, MP Dr. Ramesh Pokhriyal Nishank, City MLA Madan Kaushik, Ranipur MLA Adesh Chauhan, Roorkee MLA Pradeep Batra आदि मौजूद रहे। रोड शो (Road Show) में ढोल नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ता झूमते हुए चल चले। वहीं, भारी संख्या में महिला शक्ति भी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची।

साथ ही वही आपको बता दें कि ऋषिकुल मैदान (Rishikul Maidan) में सोमवार को नारी शक्ति महोत्सव (Nari Shakti Mahotsav) का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं का नवाजा जाएगा। वही, इसके अलावा Chief Minister Pushkar Singh Dhami की ओर से 1,168 Crore की 158 परियोजनाओं की सौगात जिले को दी जाएगी। महोत्सव में विभिन्न विभागों के स्टॉल और उनकी ओर से चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी भी दी जा रही है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि Chief Minister की ओर से योजनाओं का शिलान्यास-उद्घाटन किया जाना है। कार्यक्रम में 461 Crore की 97 योजनाओं का लोकार्पण और 708 Crore की 61 योजनाओं का शिलान्यास किया जाएगा। वहीं, उन्होंने बताया कि गाड़ियों की पार्किंग, पूरा रूट प्लान जो निर्धारित किया गया है उसी के अनुसार अनुपालन कराया जाएगा।

Related posts

नैनीताल हाईकोर्ट ने न्यायिक अधिकारियों का किया तबादला,जानिए पूरी लिस्ट

doonprimenews

उत्तराखंड के लोगो ने एक बार फिर महसूस किए भूकंप के झटके, दहशत के कारण घरों से बाहर निकले लोगो।

doonprimenews

Income Tax द्वारा गृह राज्य मंत्री यादव के उत्तराखंड स्थित आवास और मिल में मारा गया छापा

doonprimenews

Leave a Comment