Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand news- मदरसों के लेकर CM Dhami का बड़ा बयान आया सामने, कहा मदरसों के सर्वे की आवश्यकता है

Uttarakhand

Uttarakhand में मदरसों को लेकर CM Dhami का बड़ा बयान आया सामने। आपको बता दे की CM Dhami द्वारा कहा गया कि Uttarakhand में भी मदरसों के सर्वे की नितांत आश्यकता है। कहा जा रहा है की मंगलवार को CM Pushkar Singh Dhami Media से बातचीत कर रहे थे।

जिस समय पत्रकारों द्वारा उनसे पूछा गया कि Uttarakhand Waqf Board ने अपनी संपत्तियों की जांच की बात कही है, साथ ही बोर्ड मदरसों के सर्वे बात भी कह रहा है। जिसके बाद CM द्वारा बयान दिया गया कि प्रदेश में भी मदरसों को लेकर तमाम तरह की बातें सामने आ रही हैं, इसलिए Uttarakhand में भी मदरसों के सर्वे की आवश्यकता है।

यह भी पढ़े- Uttarakhand news- Uttarakhand में फिर हुआ एक और सड़क हादसा, हादसे में गई पिता और बेटे की जान

बता दें कि हाल ही में Uttarakhand Waqf Board के अध्यक्ष बने Shadab Shams द्वारा पद संभालते ही Uttarakhand में Waqf Board की संपत्तियों से अवैध निर्माण ढहाने की बात कही गई थी। साथ ही उन्होंने प्रदेश के गैर पंजीकृत मदरसों की यूपी की तर्ज पर जांच की मांग की थी, जिसके बाद CM द्वारा भी उनकी बात का समर्थन करते हुए प्रदेश में मदरसों का सर्वे जरूरी बताया गया है।

Related posts

Global Investors Summit : अपनी खोज को औद्योगिक धरातल पर उतारने पहुंचे युवा उद्यमी, तकनीक दिखाने वाली है कमाल

doonprimenews

DIG गढ़वाल परिक्षेत्र ने गंगनानी में एसडीआरएफ और पुलिस टीम तैनात करने की दी स्वीकृति, जाना उत्तरकाशी में घायलों का हालचाल

doonprimenews

Uttarakhand :राष्ट्रीय खेलों में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले अंकित कुमार ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से की भेंट,मंत्री ने शॉल ओढ़ाकर किया सम्मानित

doonprimenews

Leave a Comment