Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News- स्कूटर सवार दो युवकों से बकरा मंडी का पता पूछना एक व्यक्ति को पड़ा भारी, स्कूटर पर बैठाकर ले गए फिर बुरी तरह पीटा

Uttarakhand News- उत्तराखंड से आज की बड़ी खबर आ रही सामने. जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Uttarkashi से Dehradun बकरी लेने आए एक व्यक्ति को बदमाशों ने लूट लिया। बता दे की बदमाश उन्हें स्कूटर पर बैठाकर एक खाली कमरे में ले गए। यहां उनके साथ मारपीट की और फिर 45 हजार रुपये और Mobile Phone लूट लिए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

साथ ही वहीं पुलिस के अनुसार आपको बता दें कि Uttarkashi के Barkot area के कनसेरु निवासी भगवान सिंह मंगलवार को Dehradun आए थे। वह करीब 1:30 बजे ISBT पहुंचे। यहां उन्होंने स्कूटर सवार 2 युवकों से बकरा मंडी का पता पूछा। इन युवकों ने कहा कि वह बकरा मंडी ही जा रहे हैं। उन्होंने स्कूटर पर ही बैठने को कहा।

बता दें कि Bhagwan Singh उनके साथ बैठ गए। कुछ देर में युवक Bhagwan Singh को Sakuntala Enclave में अंदर तक ले गए। यहां एक खाली कमरे में गए और उनके साथ मारपीट करने लगे। इसका जब उन्होंने कारण पूछा तो उनसे गाली गलौज करने लगे। इसके बाद उनकी जेब में रखे 45 हजार रुपये निकाल लिए और धक्का देकर चले गए।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि जाते वक्त एक बदमाश ने उनके हाथ से फोन भी छीन लिया। भगवान सिंह जैसे तैसे ISBT Chowki पहुंचे तो यहां पुलिस को सारी कहानी बताई। पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चला। वहीं, Inspector Patelnagar Suryabhushan Negi ने बताया कि आरोपियों की तलाश में CCTV Camera की फुटेज चेक की जा रही है। बदमाशों के हुलिए के आधार पर स्कैच बनाए जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा। ISBT के बाहर मौजूद लोगों से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

Related posts

Rishikesh :बिना अनुमति के विदेशी पर्यटक ने स्वर्गाश्रम क्षेत्र में उड़ाया ड्रोन, वीडियो हुआ वायरल

doonprimenews

Uttarakhand :रोडवेज की बसों में अब सफर करना होगा और भी सुरक्षित, जानिए क्या है कारण

doonprimenews

स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर CM ने किया परेड ग्राउण्ड देहरादून में ध्वजारोहण,पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों को किया सेवा पदक प्रदान।

doonprimenews

Leave a Comment