Uttarakhand Election: प्रियंका गांधी ने उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र किया लॉन्च - Doon Prime News
Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Election: प्रियंका गांधी ने उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र किया लॉन्च

Uttarakhand Election: प्रियंका गांधी ने उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र किया लॉन्च

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी के अभियान को धार देने के लिए कांग्रेस ने आज अपना मेन‍िफेस्‍टो लॉन्च कर दिया है. कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने देहरादून पहुंचकर कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में ‘उत्तराखंडी स्वाभिमान प्रतिज्ञा पत्र’ को जारी किया. कांग्रेस के इस प्रतिज्ञा पत्र में बिजली, पानी, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य सहित कई चुनावी मुद्दे शामिल हैं.

वहीं, देहरादून पहुंचने पर प्रियंका गांधी का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खूब गर्मजोशी से स्वागत किया. प्रियंका गांधी के संबोधन से पहले नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने संबोधन दिया. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने संबोधन में कहा कि, आज हमारे उत्तराखंड को भी नारी शक्ति की जरूरत है. हरीश रावत ने कहा कि, वो प्रदेश की जनता से वादा करते हैं कि वो घोषणापत्र में लिखी गई एक-एक बात को दिल और जान से पूरा किया जाएगा.

यह भी पढ़े – कांग्रेस उपाध्यक्ष अकील अहमद बोले- हां मैंने की मुस्लिम यूनिवर्सिटी खोलने की मांग, गुस्से में BJP

उन्होंने कहा कि, सरकार की प्राथमिकता होनी चाहिए युवाओं के लिए रोजगार, लेकिन भाजपा सरकार की प्राथमिकता है नागरिकों की जासूसी. देश को युवा एजेंडा चाहिए, देश को युवाओं के लिए रोजगार का रोडमैप चाहिए. राजनीति में हिंसा और नफरत फैलाने वालों का एक ही मकसद होता है, कोई उनसे काम पर सवाल न पूछे जबकि, हमारा उद्देश्य ये है कि लोगों से जुडे़ मसलों की बाधाएं दूर हों और उन्हें मौके मिले.

कांग्रेस पार्टी उत्तराखंड के लोगों के लिए रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा व आय की सुरक्षा की व्यवस्था व महंगाई से राहत दिलाने की प्रतिज्ञा लेती है. उत्तराखंडी स्वाभिमान के संकल्प के साथ कांग्रेस के पक्ष में परिवर्तन की बयार बह रही है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

वन विभाग ने वन भूमि में चिन्हित किए 350से अधिक मंदिर और मजार, वन मंत्री बोले -‘वन भूमि से हटाये जाएंगे सभी अवैध निर्माण ‘

doonprimenews

Uttarakhand: राज्य योजना आयोग समाप्त, अब SETU के हवाले नए उत्तराखंड का भविष्य, आदेश जारी,

doonprimenews

विधानसभा बैकडोर भर्तियों में विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी पर यह रिएक्शन देखने को मिला है .

doonprimenews

Leave a Comment