Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- गौरीकुंड में भारी भूस्खलन से 13 लोगों के लापता होने की खबर आ रही सामने, रेस्क्यू जारी

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Uttarakhand के Rudraprayag District स्थित Gaurikund में भारी भूस्खलन से 13 लोगों की लापता होने की सूचना है। बता दें कि इनमें 3 local, 7 Nepal origin के और 3 अन्य राज्य के हैं। साथ ही वही जिसके बाद मौके पर रेस्क्यू के लिए टीम पहुंची है। देर रात से जारी भारी बारिश आफत बनकर बरसी है।

साथ ही वही आपको बता दें कि बारिश के कारण चट्टान टूटने की सूचना देर रात मिली थी, जिसके बाद SDRF सहित District Administration की टीम मौके पर रेस्क्यू के लिए पहुंची थी, लेकिन रात को रेस्क्यू करने में आ रही दिक्कतों के कारण अभियान को रोकना पड़ा। इसके बाद सुबह फिर रेस्क्यू शुरू किया गया, लेकिन लगातार बारिश चुनौती बनी हुई है।

बता दे की पहले 8 से 10 लोगों के लापता होने की सूचना आ रही थी. हालांकि, अब यह संख्या बढ़ गई है। Uttarakhand में पहाड़ से लेकर मैदान तक भारी बारिश का सिलसिला जारी है। वही, Weather Department ने Dehradun, Haridwar, Pauri, Nainital, Champawat, Udham Singh Nagar, Chamoli और Bageshwar district के लिए भारी बारिश का Yellow Alert जारी किया है।

Related posts

Uttarakhand :मंत्रिमंडल की बैठक आज, नई MSME नीति समेत कई महत्वपूर्ण प्रस्तावों पर होगी चर्चा

doonprimenews

अब एसआईटी के सहारे सभी भर्तियों की परीक्षाओं का भविष्य,रविवार या सोमवार तक आयोग को देगा जवाब

doonprimenews

आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के नाम से हरिद्वार रेलवे स्टेशन सहित उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश के कई रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थलों को बम से उड़ाने की धमकी

doonprimenews

Leave a Comment