Doon Prime News
uttarakashi

12 साल से फरार हत्या का आरोपी पंजाब से गिरफ्तार, भेजा गया जेल

रुद्रपुर: नानकमत्ता क्षेत्र में हत्या के मामले में 12 साल से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश को पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

बता दें कि, नानकमत्ता क्षेत्र में 1995 में हुई हत्या के मामले में 12 साल से फरार चल रहे इनामी आरोपी को पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार किया है. इनामी बदमाश को पंजाब से देर रात गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि, आरोपी जमानत के बाद से फरार चल रहा था. पुलिस के मुताबिक 1995 में नानकमत्ता क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर जरनैल सिंह द्वारा मक्खन सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी थी. मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जिसके बाद आरोपी नैनीताल हाईकोर्ट से जमानत में बाहर चल रहा था. इसी बीच जिला न्यायालय द्वारा मामले में उम्र कैद की सजा सुनाई गई थी. जिसके बाद आरोपी की जमानत खारिज कर दी थी.

यह भी पढ़े – फरहान-शिबानी का शादी में दिखा रोमांस, बहू संग नाचते दिखे जावेद अख्तर

सूचना मिलते ही आरोपी जरनैल सिंह अपने पूरे परिवार के साथ फरार हो गया. आरोपी के खिलाफ कई वारंट भी जारी हुए थे. जिसके बाद एसएसपी द्वारा आरोपी पर 10 हजार के इनाम की घोषणा की थी. तब से लेकर अब तक पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी. 12 साल बाद आरोपी पंजाब से गिरफ्तार किया गया. कुछ दिन पूर्व पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी की हत्या का आरोपी जरनैल सिंह पंजाब के आभोर जिला फाजिल्का पंजाब में रह रहा है. जिसपर पुलिस टीम द्वारा पंजाब पहुंचकर देर रात आरोपी को गिरफ्तार किया गया

Related posts

उत्तरकाशी के गंगाड़ गांव में मकान में लगी भीषण आग, कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

doonprimenews

अन्नकूट के पावन अवसर पर गंगोत्री धाम के कपाट हुए बंद,पारम्परिक ढोल -दमाऊं के साथ मुखबा के लिए रवाना हुई डोली

doonprimenews

शीतकाल के लिए बंद हुए गंगोत्री नेशनल पार्क का गेट,29020पर्यटकों समेत 694 विदेशी सैलानियों ने की पार्क की सैर

doonprimenews

Leave a Comment