Doon Prime News
udhamsinghnagar

यशपाल आर्य समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, किंदा पक्ष ने दर्ज कराया केस

यशपाल आर्य समेत 12 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, किंदा पक्ष ने दर्ज कराया केस

काशीपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य समेत 12 लोगों के खिलाफ उधमसिंह नगर जिले के बाजपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है. मामला पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य के काफिले पर जानलेवा हमले से जुड़ा है. इस मामले में यशपाल आर्य और उनके बेटे संजीव आर्य की तरफ से पहले ही बाजपुर थाने में दूसरे पक्ष पर मुकदमा दर्ज कराया गया है बता दें कि 2 दिन पहले पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने तहरीर देकर बाजपुर कोतवाली में कुलविंदर सिंह किंदा समेत 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था.

कुलविंदर सिंह किंदा समेत सभी 13 लोगों के खिलाफ धारा 147, 323 और 504 के तगत हुआ मुकदमा दर्ज हुआ था.वहीं रविवार देर शाम को इस मामले में दूसरे पक्ष किंदा की तरफ से भी पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य समेत 12 लोगों के खिलाफ बाजपुर थाने में तहरीर दी गई.

यह भी पढ़े –  उत्तराखंड कैबिनेट बैठक आज, देवस्थानम बोर्ड समेत कई मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

इसके बाद पुलिस ने पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है.

जानिए क्या है मामला

 बीती 4 दिसंबर को कांग्रेस नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य  एक कार्यक्रम में शिरकत करने बाजपुर जा रहे थे. दोपहर में जैसे ही यशपाल आर्य का काफिला बाजपुर पहुंचा तो एक गुट ने उनका काफिला रोक दिया. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई. देखते ही देखते कहासुनी धक्का-मुक्की और मारपीट में बदल गई. बाद में बीच-बचाव करने के बाद दोनों पक्षों को अलग किया गया.घटना के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य   अपने दर्जनों समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचे थे.

कोतवाली में उन्होंने दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. यशपाल आर्य कोतवाली में ही धरने पर बैठ गए थे. बताया गया था कि हमलावर काले झंडों के साथ लाठी-डंडों से लैस होकर आए थे. घटना में यशपाल आर्य समर्थक नवदीप कंग समेत अन्य लोग चोटिल  हुए थे. लेवड़ा पुल के पास श्मशान घाट के सामने ये घटना हुई थी.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

उड़ते विमान में महिला संग हुआ दुष्कर्म,इस विमान के फर्स्ट क्लास केबिन में हुई वारदात

doonprimenews

SSP दिलीप सिंह कुंवर की पत्नी ने सुनीं पुलिसकर्मियों के परिवार की समस्याएं, निदान का दिया भरोसा

doonprimenews

खटीमा में ‘सुरई इकोटूरिज्म जोन’ में जंगल सफारी का मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया शुभारंभ

doonprimenews

Leave a Comment