Doon Prime News
uttarakhand

रामनगर पुलिस ने लिफाफा गैंग के इनामी आरोपी को किया गिरफ्तार , महिला को बनाया था ठगी का शिकार

रामनगर पुलिस ने लिफाफा गैंग के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम कमल उर्फ सोनू है और वह दिल्ली का रहने वाला है. आरोपी पर रामनगर में महिला के साथ ठगी करने का आरोप है.

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने महिला को बताया कि वे पुलिस वाले हैं और उसकी कार में कुछ संदिग्ध सामान मिला है. आरोपियों ने महिला से उसके जेवरात एक लिफाफे में रखवा लिए और बाद में उस लिफाफे को बदल दिया. महिला को जब उस लिफाफे से अपने जेवरात निकालने के लिए कहा गया तो उसमें कुछ भी नहीं था.

यह भी पढ़े  – चमोली हादसे से बड़ी खबर, करंट लगने से अब तक 16 की मौत, सीएम ने की 5-5 लाख देने की घोषणा

महिला ने रामनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और कमल उर्फ सोनू को दिल्ली से गिरफ्तार किया. आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया और उसे जेल भेज दिया गया है.

पुलिस का कहना है कि मामले में अभी भी दो आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है और उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पुलिस ने लोगों को सलाह दी है कि वे किसी भी अनजान व्यक्ति को लिफ्ट न दें. अगर कोई अनजान व्यक्ति लिफ्ट मांगता है तो उसे मना कर दें और पुलिस को सूचित करें.

Related posts

यहां जंगल में एक पेड़ पर फंदे से लटका मिला एक व्यक्ति शव, 2 दिन पुराना बताया गया शव

doonprimenews

Uttarakhand Uniform Civil Code News- प्रदेश सरकार ने समान नागरिक संहिता के लिए गठित विशेषज्ञ समिति का कार्यकाल बढ़ाया, फरवरी में ड्राफ्ट रिपोर्ट मिलने की संभावना

doonprimenews

Kedarnath dham:इस बार स्वर्ण मंडित गर्भगृह में बाबा केदार के दर्शन करेंगे श्रद्धालु,यात्रा के दौरान ही स्थापित किया जाएगा सोने का कलश

doonprimenews

Leave a Comment