Doon Prime News
uttarakhand

इन शहरों में petrol diesel की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, जानिए क्या हैं रेट

Government

Uttrakhand से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया गया है कि Uttrakhand में petrol और diesel के नए रेट जारी कर दिए गए हैं. देहरादून में petrol और diesel के दाम में 15-15 पैसे की बढ़ोत्तरी की गई है. Dehradun में आज petrol ₹95.40 प्रति लीटर में बिक रहा है. वहीं, diesel ₹90.46 प्रति लीटर बिक रहा है. बीते रोज Dehradun में petrol ₹95.25 प्रति लीटर और diesel ₹90.31 प्रति लीटर में बिका.

वहीं,Haridwar में आज petrol और diesel के दाम में 2-2 पैसे की बढ़त देखने को मिली है, जिसके बाद Haridwar में आज petrol ₹94.39 प्रति लीटर में बिक रहा है जबकि diesel ₹89.50 प्रति लीटर बिक रहा है

यह भी पढ़ें – *Uttarakhand : उत्तराखंड पुलिस का सराहनीय काम, यहां नाबालिग को दरिंदों से बचाया।*

आपको बता दें कि Rudrapur में आज सिर्फ diesel के दाम 7 पैसे बढ़े हैं, जबकि petrol के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। रुद्रपुर में petrol ₹94.62 प्रति लीटर बिक रहा है, जबकि diesel ₹89.82 प्रति लीटर बिक रहा है।Haldwani में petrol और diesel के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है। यहां petrol ₹94.44 प्रति लीटर और diesel ₹89.58 प्रति लीटर में बिक रहा है।

Related posts

आईटीआई क्षेत्र में हुए सनसनीखेज ,ऊधम सिंह नगर पुलिस ने किया डबल मर्डर का खुलासा

doonprimenews

Uttarakhand Breaking- उत्तराखंड में खौफनाक वारदात को दिया गया अंजाम, युवक की हत्या कर शव को पुलिस थाने के पीछे लगाया ठिकाने

doonprimenews

भारत नेपाल सीमा का निर्धारण करने वाली काली नदी में बीती रात अचानक बढ़ा पानी, उसके आसपास के गांवों में बसे लोगो के घर हुए जलमग्न और कई मकान ढहकर नदी में समाए।

doonprimenews

Leave a Comment