Doon Prime News
pithoragarh

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, सड़क निर्माण के समय पलटी JCB

JCB

उत्तराखंड से सड़क दुर्घटना की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमे बताया जा रहा है की मदकोट-जोशा मोटर मार्ग निर्माण के समय बड़ा हादसा हुआ है। जहां JCB पलटने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। बता दे कि जोशा-कनलका के बीच ये खतरनाक हादसा हुआ है। तो वही मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत पुलिस द्वारा JCB चालक को खाई से बाहर निकाला गया। हालाँकि तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की बंगापानी तहसील के मदकोट में एक JCB दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में जा गिरी। इस घटना में बंगापानी निवासी JCB Operator Chandra Singh Paliwal की मौके पर ही मौत हो गई। वही, आसपास के लोगों द्वारा तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। तो वही तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद खाई में उतर कर शव को बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़े- जानिए इस बार मार्च में कितने दिन रहेगी बैंक की छुट्टी, यहां देखें पूरी लिस्ट

वही, पुलिस का कहना है कि सड़क निर्माण के समय JCB बैक करते समय Operator का नियंत्रण खो गया और JCB 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में JCB Operator की मौके पर ही मौत हो गई। शव को पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

doonprimenews

Pithoragarh :धारचूला -लिपुलेख नेशनल हाईवे पर गर्बाधार में अचानक दरकी पहाड़ी, मची अफरा -तफरी, लोगों ने भागकर बचाई अपनी जान

doonprimenews

election breaking : पिथौरागढ़ की सभी सीटों के शुरुआती रुझान आए सामने , यहां जानिए सारे आकड़े

doonprimenews

Leave a Comment