Uttarakhand :भारी बारिश के कारण नदी में समाई सड़क, उफनते गदेरे में बही कार, कोटद्वार का हुआ बुरा हाल - Doon Prime News
Doon Prime News
pauri

Uttarakhand :भारी बारिश के कारण नदी में समाई सड़क, उफनते गदेरे में बही कार, कोटद्वार का हुआ बुरा हाल

उत्तराखंड में भारी बारिश का सिलसिला बीती रात से ही जारी है। इसी बीच कोटद्वार से खबर आ रही है भारी बारिश के चलते जहाँ तबाही हो चुकी है। यह सभी जानते हैं की इस वर्ष का मानसून कोटद्वार के लिए अभिशाप साबित हुआ है। एक ओर मालन नदी पर पुल टूटा तो वहीं दूसरी ओर सड़कें भी टूटी।


बता दें की कोटद्वार -पौड़ी नेशनल हाईवे पर कई जगह मलबा आ चुका है। इसके साथ ही एक जगह पर खोह नदी में सड़क समा गई है। जिसके चलते आठ दिनों के बाद भारी वाहनों के लिए खोला गया हाईवे एक बार फिर बंद हो गया।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- उत्तराखंड में भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए सीएम धामी ने प्रदेश में हो रही अतिवृष्टि के कारण हुए नुकसान का जायजा*


इतना ही नहीं कोटद्वार के भाभर क्षेत्र में भारी बारिश के कारण एक गदेरा भी उफान पर था जिसमें कार बह गई। चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। प्राप्त जानकारी के अनुसार, गदेरे में बहाव तेज होने के चलते लोगों ने चालक को आगे न जाने की सलाह दी थी लेकिन वह नहीं माना और जबरदस्ती पार करने लगा। इस कारण कार गदेरे में काफी दूर तक बह गई और क्षतिग्रस्त हो गई।

Related posts

Uttarakhand :यूजीसी की सारथी योजना के लिए हुआ पौड़ी परिसर के तीन होनहार छात्रों का चयन, बने छात्र राजदूत, देंगे नई शिक्षा नीति की जानकारी

doonprimenews

पौड़ी गढ़वाल :पाबौ के ग्राम थापली में हुआ दर्दनाक हादसा, मकान में लगी आग, बुजुर्ग दंपती जिंदा जले

doonprimenews

Kotdwar :मालन नदी पर बने पुल के टूटने पर बहे युवक प्रशांत का शव एसडीआरएफ की टीम को हुआ बरामद,दो अन्य लोग अभी हैं लापता

doonprimenews

Leave a Comment