Demo

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि यहां पहाड़ों की रानी Mussoorie में Weekend पर बड़ी संख्या में पर्यटक उमड़े। इससे शहर के अधिकांश होटल पैक हो गए। वहीं, चौक-चौराहों पर दिनभर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही। इससे पर्यटकों और स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि Weekend पर बड़ी संख्या में पर्यटकों ने Mussoorie का रुख किया।

वहीं, इससे शहर के चौक-चौराहों पर बार-बार ट्रैफिक जाम से लोगों को जूझना पड़ा। वहीं, Mussoorie Hotel Association के अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने बताया कि शनिवार को Mussoorie में करीब 70 फीसदी होटल पैक रहे। इससे होटल कारोबारियों के साथ ही व्यापारियों के चेहरे खिल गए।

अग्रवाल ने बताया कि अप्रैल का दूसरा Weekend भी अच्छा जा रहा है। कहा कि शहर की सड़कें अच्छी हो जाएं तो पर्यटक बड़ी संख्या में पहुंचेंगे। Mussoorie Traders Association के कोषाध्यक्ष नागेंद्र उनियाल ने कहा कि मैदानी क्षेत्रों में बढ़ती गर्मी से निजात के लिए बड़ी संख्या में लोग पहाड़ का रुख कर रहे हैं, जो Mussoorie के पर्यटन के लिए सुखद खबर है।

यह भी पढ़ें – Iphone 15 का डिजाईन हुआ लीक इसमें आपको सिम ट्रे, Type C पोर्ट  के साथ डिजाईन में भी आएंगे बदलाव*

आपको बता दें कि लंढौर बाजार, कैंपटी रोड़, गांधी चौक से किंगक्रेग मार्ग पर बार-बार ट्रैफिक जाम की समस्या बन रही है।शहर कोतवाल डीएस कोहली ने बताया कि ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू करने के लिए पुलिस के साथ पीएसी के जवान भी तैनात किए गए हैं। शनिवार को नगर पालिका मार्ग पर एक यूटीलिटी फंस गई। बता दें कि इससे भी देर तक लोग मार्ग में फंसे रहे। वहीं, भगत सिंह चौक पर एक तेज रफ्तार बाइक सवार कार से टकरा गया। इससे बाइक सवार युवक बाल-बाल बच गया।

Share.
Leave A Reply