Doon Prime News
uttarakhand uttarakashi

उत्तरकाशी टनल हादसे पर सियासत, दुष्यंत गौतम ने कहा- कांग्रेस व राहुल गांधी के पास कोई मशीनरी है तो उसे भी लगा देंगे हम

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में 9 नवंबर को हुए सिल्क्यारा टनल हादसे में अब राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने इस हादसे के लिए बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सरकार ने समय रहते बचाव कार्य शुरू नहीं किया, जिससे श्रमिकों को निकालने में देरी हुई।

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि यह हादसा सरकार की लापरवाही का नतीजा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने बचाव कार्य में देरी की, जिससे श्रमिकों को निकालने में मुश्किल हुई। रावत ने कहा कि सरकार को इस हादसे की जांच करानी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

वहीं, बीजेपी ने कांग्रेस पर इस हादसे में राजनीति करने का आरोप लगाया है। बीजेपी नेता और राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि कांग्रेस इस हादसे का फायदा उठाकर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार बचाव कार्य में हर संभव प्रयास कर रही है। राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि अगर कांग्रेस या राहुल गांधी के पास कोई मशीनरी है तो उसे भी बचाव कार्य में लगाने के लिए सरकार तैयार है।

गौरतलब है कि उत्तरकाशी में 9 नवंबर को सिल्क्यारा टनल में भूस्खलन हुआ था। इस हादसे में 40 श्रमिक फंस गए थे। बचाव कार्य जारी है।

Related posts

Uttarakhand: पहाड़ पर पर्यटन को दिया जाएगा बढ़ावा, लोगों की परेशानी भी होंगी कम, कल से हल्द्वानी से इन तीन जिलों के लिए शुरू होगी हेली सेवा

doonprimenews

यहाँ गन्ने के खेत से मिला 12 फीट लंबा अजगर , लोगो में मचा हडकंप

doonprimenews

Uttarakhand News: प्रदेश में खुलेगा पहला राजकीय होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज, सरकार तलाश रही जमीन।

doonprimenews

Leave a Comment