Doon Prime News
uttarakhand uttarakashi

उत्तरकाशी टनल हादसे पर सियासत, दुष्यंत गौतम ने कहा- कांग्रेस व राहुल गांधी के पास कोई मशीनरी है तो उसे भी लगा देंगे हम

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में 9 नवंबर को हुए सिल्क्यारा टनल हादसे में अब राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने इस हादसे के लिए बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सरकार ने समय रहते बचाव कार्य शुरू नहीं किया, जिससे श्रमिकों को निकालने में देरी हुई।

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि यह हादसा सरकार की लापरवाही का नतीजा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने बचाव कार्य में देरी की, जिससे श्रमिकों को निकालने में मुश्किल हुई। रावत ने कहा कि सरकार को इस हादसे की जांच करानी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

वहीं, बीजेपी ने कांग्रेस पर इस हादसे में राजनीति करने का आरोप लगाया है। बीजेपी नेता और राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि कांग्रेस इस हादसे का फायदा उठाकर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार बचाव कार्य में हर संभव प्रयास कर रही है। राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि अगर कांग्रेस या राहुल गांधी के पास कोई मशीनरी है तो उसे भी बचाव कार्य में लगाने के लिए सरकार तैयार है।

गौरतलब है कि उत्तरकाशी में 9 नवंबर को सिल्क्यारा टनल में भूस्खलन हुआ था। इस हादसे में 40 श्रमिक फंस गए थे। बचाव कार्य जारी है।

Related posts

अपराधियों के मंसूबों को विफल करती दून पुलिस , 12 घंटे के अंदर किया खुलासा।

doonprimenews

यहां रात से हो रही बारिश के कारण हाईवे हुआ बंद,यात्रियों का हुआ बुरा हाल।

doonprimenews

अग्निवर भर्ती के लिए कोटद्वार गया युवक चार महीने से लापता,बेटे की सकुशल घर वापसी के लिए धरने में बैठे दंपति को पुलिस ने जबरन उठाया

doonprimenews

Leave a Comment