Demo

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में 9 नवंबर को हुए सिल्क्यारा टनल हादसे में अब राजनीति भी शुरू हो गई है। कांग्रेस ने इस हादसे के लिए बीजेपी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि सरकार ने समय रहते बचाव कार्य शुरू नहीं किया, जिससे श्रमिकों को निकालने में देरी हुई।

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि यह हादसा सरकार की लापरवाही का नतीजा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने बचाव कार्य में देरी की, जिससे श्रमिकों को निकालने में मुश्किल हुई। रावत ने कहा कि सरकार को इस हादसे की जांच करानी चाहिए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

वहीं, बीजेपी ने कांग्रेस पर इस हादसे में राजनीति करने का आरोप लगाया है। बीजेपी नेता और राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि कांग्रेस इस हादसे का फायदा उठाकर राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार बचाव कार्य में हर संभव प्रयास कर रही है। राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम ने कहा कि अगर कांग्रेस या राहुल गांधी के पास कोई मशीनरी है तो उसे भी बचाव कार्य में लगाने के लिए सरकार तैयार है।

गौरतलब है कि उत्तरकाशी में 9 नवंबर को सिल्क्यारा टनल में भूस्खलन हुआ था। इस हादसे में 40 श्रमिक फंस गए थे। बचाव कार्य जारी है।

Share.
Leave A Reply