Doon Prime News
nainital

नगर आयुक्त के कड़े निर्देश, 6 बजे के बाद दफ्तर में बैठने पर पाबंदी

नगर आयुक्त के कड़े निर्देश, 6 बजे के बाद दफ्तर में बैठने पर पाबंदी

हल्द्वानीः नगर निगम में सभी अधिकारी अब शाम 6 बजे कार्यालय छोड़ देंगे, नगर आयुक्त ने यह आदेश जारी किया है। किसी भी प्रकार के जरूरी कार्य के लिए अगर कर्मचारियों को नगर निगम में रुकना होगा तो उनको नगर आयुक्त से इसकी अनुमति लेनी होगी। 

नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय के मुताबिक नगर निगम में प्रतिदिन उतना ही काम है, जो शाम 5 बजे तक पूरा किया जा सकता है। नगर निगम हल्द्वानी के हर कक्ष में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे, जिससे नगर निगम की हर गतिविधि की मॉनिटरिंग की जाए। 

यह भी पढ़े –  रुड़की में ढाई लाख की फेक करेंसी बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

क्योंकि आम जनता के द्वारा नगर आयुक्त को इस तरह की शिकायतें मिल रही थी कि आम जनता नगर निगम में अपना काम लेकर आती है। लेकिन, शाम 5 बजे तक भी उनका काम नहीं हो पाता है और निगम के अधिकारी जनता को तवज्जो भी नहीं देते हैं।

 नगर आयुक्त के मुताबिक नगर निगम के किसी भी अधिकारी का शाम को 6 बजे के बाद ऑफिस में बैठने का मतलब यही है कि वह अधिकारी पूरे दिन भर या तो काम नहीं कर पा रहा है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर : इन दो विधायकों के खिलाफ कांग्रेस की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

doonprimenews

रामनगर में जी-20 समिट की शुरुआत आज, कड़ी सुरक्षा के बीच रामनगर पहुंचेंगे मेहमान, इन बिंदुओं को प्राथमिकता देगा भारत

doonprimenews

Weekend के चलते Nanital हुआ Housefull, पर्यटक स्थलों पर उमड़ी जमकर सैलानियों की भीड़ , कई घंटों तक जाम में रहे उलझे सैलानी।

doonprimenews

Leave a Comment