Doon Prime News
nainital

कर्फ्यू नियमों का सही से नहीं हो रहा था पालन, खुद एसएसपी ने संभाला मोर्चा

कर्फ्यू नियमों का सही से नहीं हो रहा था पालन, खुद एसएसपी ने संभाला मोर्चा

हल्द्वानी: कोविड कर्फ्यू को सख्ती से लागू कराने और पुलिसकर्मियों द्वारा काम को सही ढंग से निर्वहन कराने के लिए एसएसपी नैनीताल प्रीति प्रियदर्शनी ने देर रात शहर का जायजा लिया।  इस दौरान उन्होंने पुलिसकर्मियों द्वारा ठीक ढंग से ड्यूटी न करने पर नाराजगी जाहिर करते हुए फटकार लगाई।  इस दौरान एसएसपी ने सभी पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को निर्देशित किया कि कर्फ्यू के दौरान अनावश्यक रूप से घूमने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती की कारवाई की जाए। 

एसएसपी ने कहा कि शहर में कर्फ्यू के नियमों का उल्लंघन कर लोग बेवजह घूम रहे हैं, लेकिन पुलिसकर्मी चेकिंग के दौरान उनको नहीं रोक रहे हैं।  गौरतलब है कि कोविड कर्फ्यू को सख्ती से लागू करने के लिए एसएसपी रोजाना खुद मैदान में उतर कर मोर्चा संभाल रही हैं। 3 दिन पहले ही तीन पुलिसकर्मी द्वारा चेकिंग अभियान में लापरवाही बरतने पर उनको सस्पेंड कर दिया था। ऐसे में एसएसपी ने सभी पुलिसकर्मियों को चेतावनी दी है कि जो भी पुलिसकर्मी लापरवाही बरतते हुआ पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में मुख्यमंत्री कैबिनेट की बैठक आज, लॉकडाउन पर होगा विचार, पढ़िए पूरी खबर।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर: उत्तराखंड में यहां 2 करोड़ से ज्यादा नकली दवाई व उपकरण का हुआ भंडाफोड़ , पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

सरहद पर देश की रक्षा करने वाले इस फौजी ने की शर्मनाक हरकत, नौकरी का झांसा देकर 1 युवती का किया बलात्कार

doonprimenews

Breaking : भारी बारिश के चलते नैनीताल में मलबे की चपेट में आई कार, चार लोग गंभीर रूप से घायल, एक की हालत नाजुक

doonprimenews

Leave a Comment