Doon Prime News
uttarakhand dehradun

MDDA ने मसूरी मासोनिक लॉज में 40 फ्लैट किए सील, अवैध निर्माण भी रोका

मसूरी में मासोनिक लॉज में अवैध निर्माण के खिलाफ जिला प्रशासन और मसूरी देहरादून विकास प्राधिकरण (MDDA) ने बड़ी कार्रवाई की है। मासोनिक लॉज में नवनिर्मित तीन मंजिला इमारत में 40 फ्लैटों को सील कर दिया गया है। वहीं मासोनिक लॉज में चल रहे अवैध निर्माण को भी रोक दिया गया है।

MDDA की टीम ने बुधवार को मासोनिक लॉज में छापा मारा और अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की। टीम ने तीन मंजिला इमारत में बने 40 फ्लैटों को सील कर दिया। इन फ्लैटों को बिना किसी अनुमति के बनाया गया था। MDDA की टीम ने अवैध निर्माण को रोकने के लिए मासोनिक लॉज के मुख्य गेट को भी सील कर दिया।

MDDA के अधिकारियों ने बताया कि मासोनिक लॉज में अवैध निर्माण की शिकायत मिली थी। इस पर कार्रवाई करते हुए टीम ने अवैध निर्माण को रोका और फ्लैटों को सील कर दिया। अधिकारियों ने कहा कि मासोनिक लॉज में अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अवैध निर्माण रोकने के लिए MDDA की कार्रवाई जारी

MDDA मसूरी में अवैध निर्माण को रोकने के लिए लगातार कार्रवाई कर रहा है। हाल ही में MDDA ने मसूरी में कई स्थानों पर अवैध निर्माण को रोका है। MDDA ने अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की है।

MDDA की कार्रवाई से मसूरी में अवैध निर्माण पर अंकुश लगने की उम्मीद है।

Related posts

Indian Railway: कोरोना काल में उत्तर रेलवे ने लोकल पैसेंजर यात्रियों का ट्रेनों का बढ़ा किराया अब हुआ कम, यात्रियों ने ली राहत की सांस

doonprimenews

देहरादून साइबर क्राइम ने किए 15 लाख कि कीमत के खोए हुए 82 स्मार्टफोन बरामद ।

doonprimenews

Dehradun:अवैध पशु कटान, बिक्री करने वाले अपराधियों पर लगातार नकेल कस रही दून पुलिस,3अभियुक्तों को अवैध मांस के साथ किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment