Doon Prime News
uttarakhand

कोटद्वार से एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने डाला वोट, जानिए जनता से क्या की अपील

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने परिवार के साथ शुक्रवार सुबह 7 बजे कोटद्वार के सिताबपुर स्थित मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचीं। इस दौरान उर्वशी के पिता मनवर रौतेला और मां मीरा रौतेला उर्वशी ने भी वोट डाला. वोट डालने के बाद उर्वशी ने कहा कि उत्तराखंड की संस्कृति और परंपराएं बहुत समृद्ध हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कोटद्वार में मतदान करने के बाद मुंबई लौट आई हैं। उर्वशी ने कहा कि उन्हें उत्तराखंडी होने पर गर्व है। उर्वशी ने लोगों से ऐसे उम्मीदवार को चुनने को कहा है जो राज्य का सर्वांगीण विकास करेगा। वोट डालने के बाद उर्वशी ने कहा कि उत्तराखंड की संस्कृति और परंपराएं बहुत समृद्ध हैं। चुनाव में हम सभी को ऐसे उम्मीदवार को चुनना चाहिए जो पलायन की समस्या को रोके और राज्य का सर्वांगीण विकास करे. अभिनेत्री उर्वशी ने कहा कि उत्तराखंड में पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। राज्य का विकास इस प्रकार किया जाए कि उत्तराखंड के लोगों को रोजगार की तलाश में बाहर न जाना पड़े।

यह भी पढें- Uttarakhand: देवभूमि में संपन्न हुआ आचार्य प्रमोद कृष्णम के पुत्र का विवाह, वीआईपी व राजघराने के लोग पहुंचे, पीएम मोदी ने भी दी बधाई

दो दिन पहले ही उर्वशी कोटद्वार पहुंची थीं।गौरतलब है कि दो दिन पहले ही उर्वशी रौतेला अपने पड़ोसी की शादी में शामिल होने के लिए अपने होम टाउन कोटद्वार पहुंची थीं. शुक्रवार सुबह वोटिंग के बाद उर्वशी मुंबई लौट आईं। उर्वशी की मां मीरा रौतेला ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में वोट करने के बाद उर्वशी काफी उत्साहित नजर आईं.

Related posts

उत्तराखंड के गोल्डन ब्वॉय को मिलेगा अर्जुन अवार्ड,Commonwealth games में हासिल की थी स्वर्णिम कामयाबी

doonprimenews

देहरादून: सीएम के स्वागत समारोह में अव्यवस्थाएं, देखते ही देखते उमड़ पड़ी भीड़, कप्तान ने दिए जांच के आदेश।

doonprimenews

अब केदारनाथ धाम में भी मुहैया की जाएगी तिरुपति बालाजी जैसी सुविधाएं,ट्रस्ट और बद्री -केदार समिति के बीच होगा एमओयू

doonprimenews

Leave a Comment