Doon Prime News
uttarakhand dehradun

12 सितंबर को देहरादून के मधुबन होटल में लगेगा ‘सिल्क मार्क एक्सपो’

देहरादून, 11 सितंबर 2023: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में 12 से 18 सितंबर तक ‘सिल्क मार्क एक्सपो’ का आयोजन किया जाएगा। यह एक्सपो होटल मधुबन, राजपुर रोड में आयोजित किया जाएगा। एक्सपो में भारत के दूरदराज के बुनाई समूहों से प्राप्त शुद्ध रेशम उत्पादों की पूरी श्रृंखला का प्रदर्शन किया जाएगा।

इस एक्सपो में 26 प्रतिभागी हिस्सा लेंगे। प्रतिभागियों द्वारा रेशम से बने कपड़े, साड़ियां, दुपट्टे, शाल, बेडशीट, पर्दा, स्कार्फ, टाई, वॉलेट, चादर, और अन्य उत्पादों का प्रदर्शन किया जाएगा।

एक्सपो का उद्घाटन समारोह 12 सितंबर को शाम 4 बजे होगा। इसमें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, कृषि मंत्री गणेश जोशी, सहकारिता मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, केरेबो की सदस्य सचिव प्रभारी डॉ. सी. मीनाक्षी, और सिल्क मार्क ऑर्गनाइजेशन ऑफ इंडिया के सीईओ के. एस. गोपाल के अलावा अन्य लोग भी उपस्थित रहेंगे।

सिल्क मार्क एक्सपो सिल्क मार्क के प्रचार में एक महत्वपूर्ण कदम है। सिल्क मार्क एक सरकारी प्रमाणन योजना है जो भारतीय रेशम उत्पादों की गुणवत्ता और शुद्धता की गारंटी देती है।

Related posts

उत्तरप्रदेश की तरह अब उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे,मुख्यमंत्री धामी ने दिया बड़ा बयान

doonprimenews

देहरादून के राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलर्स में करोड़ों की लूट

doonprimenews

Dehradun :आज होगी मुख्यमंत्री धामी की अध्यक्षता में प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक, उच्च शिक्षा, प्राथमिक शिक्षा समेत विभिन्न अहम प्रस्तावों पर लगेगी मुहर

doonprimenews

Leave a Comment