Doon Prime News
haridwar

BHEL आवासीय कॉलोनी के पास मिला 16 फीट लंबा अजगर, मचा हड़कंप

BHEL आवासीय कॉलोनी के पास मिला 16 फीट लंबा अजगर, मचा हड़कंप

हरिद्वार: इन दिनों जंगली जानवरों की रिहायशी इलाकों में दस्तक जारी है. ताजा मामला राजाजी टाइगर रिजर्व से सटे भेल इलाके का है. जहां भेल के एक क्वार्टर में करीब 16 फीट लंबा अजगर निकला. लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. मौके पर वन विभाग की टीम ने पहुंचकर अजगर का रेस्क्यू किया. जिसके बाद वन कर्मियों ने अजगर को सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया.

बता दें कि, हरिद्वार के सेक्टर 3 में स्थित भेलकर्मी के क्वार्टर में 16 फीट लंबा अजगर निकलने हड़कंप मच गया. अजगर की सूचना पर भेलकर्मी ने हरिद्वार रेंजर दिनेश नौडियाल को दी. रेंजर दिनेश नौडियाल के निर्देशों पर वन विभाग और क्यूआरटी की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. टीम के कर्मचारी तालिब और पवन सिंह ने अजगर का रेस्क्यू कर क्वार्टर से बाहर निकाला. जिसके बाद वन कर्मियों की टीम ने अजगर को सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया.

यह भी पढ़े – गाजियाबाद : सोसाइटी की 25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा बच्चे,हुई मौत

रेंजर दिनेश नौडियाल ने बताया कि हमारे हर चौकी पर 24 घंटे कार्य करने वाली टीमें तैनात की गई है. जोकि सूचना मिलने पर तुरंत पहुंचती है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Haridwar :शाकुम्बरी व मिडास के नाम पर HDFC, PNB जैसे विभिन्न बैंकों में खुलवाए गए थे फर्जी खाते, चौपहिया वाहनों के लोन के नाम पर ठगे थे 70लाख रूपये, पुलिस ने दबोचा

doonprimenews

हरिद्वार पुलिस ने हासिल की बड़ी कमियाबी, इंजमाम –उल –हक आया पुलिस की गिरफ्त में । 36 घंटे में चोरी की घटना का बड़ा खुलासा । क्या है पूरी खबर ?

doonprimenews

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

doonprimenews

Leave a Comment