BHEL आवासीय कॉलोनी के पास मिला 16 फीट लंबा अजगर, मचा हड़कंप - Doon Prime News
Doon Prime News
haridwar

BHEL आवासीय कॉलोनी के पास मिला 16 फीट लंबा अजगर, मचा हड़कंप

BHEL आवासीय कॉलोनी के पास मिला 16 फीट लंबा अजगर, मचा हड़कंप

हरिद्वार: इन दिनों जंगली जानवरों की रिहायशी इलाकों में दस्तक जारी है. ताजा मामला राजाजी टाइगर रिजर्व से सटे भेल इलाके का है. जहां भेल के एक क्वार्टर में करीब 16 फीट लंबा अजगर निकला. लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. मौके पर वन विभाग की टीम ने पहुंचकर अजगर का रेस्क्यू किया. जिसके बाद वन कर्मियों ने अजगर को सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया.

बता दें कि, हरिद्वार के सेक्टर 3 में स्थित भेलकर्मी के क्वार्टर में 16 फीट लंबा अजगर निकलने हड़कंप मच गया. अजगर की सूचना पर भेलकर्मी ने हरिद्वार रेंजर दिनेश नौडियाल को दी. रेंजर दिनेश नौडियाल के निर्देशों पर वन विभाग और क्यूआरटी की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची. टीम के कर्मचारी तालिब और पवन सिंह ने अजगर का रेस्क्यू कर क्वार्टर से बाहर निकाला. जिसके बाद वन कर्मियों की टीम ने अजगर को सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया.

यह भी पढ़े – गाजियाबाद : सोसाइटी की 25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा बच्चे,हुई मौत

रेंजर दिनेश नौडियाल ने बताया कि हमारे हर चौकी पर 24 घंटे कार्य करने वाली टीमें तैनात की गई है. जोकि सूचना मिलने पर तुरंत पहुंचती है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार पुलिस ने गंगा में उतर कर गाड़ी धोने वाले हुडदंग मचाने वालो को सिखाया सबक

doonprimenews

एक युवक ने युवती को बेहला फुसला कर और शादी का फर्जी परमाण पत्र दिखा कर किया दुष्कर्म, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

जमीनी विवाद बना हत्या की वजह, सगे भाई ने पाटल से उतारा मौत के घाट, पुलिस ने 36घंटे में किया प्रकरण का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment