Doon Prime News
haridwar

30 दिसंबर को हल्द्वानी में है पीएम मोदी की जनसभा, आज CM धामी लेंगे तैयारियों का जायजा

30 दिसंबर को हल्द्वानी में है पीएम मोदी की जनसभा, आज CM धामी लेंगे तैयारियों का जायजा

हल्द्वानी: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 नजदीक है. चुनाव नजदीक आते ही भाजपा राष्ट्रीय नेता लगातार उत्तराखंड दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में आगामी 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  का उत्तराखंड के हल्द्वानी का दौरा तय हो चुका है. इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज हल्द्वानी पहुंच रहे हैं, जहां सीएम धामी प्रधानमंत्री मोदी के जनसभा स्थल एमबी इंटर कॉलेज मैदान का निरीक्षण करेंगे और पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों का जायजा लेंगे.

बता दें कि, सीएम धामी एमबी इंटर कॉलेज हल्द्वानी में कार्यक्रम स्थल एवं अन्य व्यवस्थाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे. इसके अलावा सीएम धामी तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे.

यह भी पढ़े –  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया बागेश्वर में कांडा महोत्सव का शुभारंभ

बीजेपी प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी भी आज हल्द्वानी पहुंच रहे हैं. जहां विजय संकल्प यात्रा को लेकर बीजेपी कुमाऊं संभाग कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को भव्य बनाने को लेकर भी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Haridwar :प्रोजेक्ट के सिलसिले में राजस्थान से प्रोफेसर के साथ आया था आईआईटी का छात्र,गंगा में डूबने से हुई मौत, दोस्त ने कैमरे में कैद किया दर्दनाक हादसा

doonprimenews

हरिद्वार में ऑस्ट्रेलियन बीबीएल मैच पर सट्टा लगाते हरियाणा के चार लोग गिरफ्तार

doonprimenews

मां ने जिस युवक के खिलाफ दर्ज कराया था अपहरण का मुकदमा, बेटी उसी से शादी कर पुलिस चौकी पहुंची, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment