Doon Prime News
haridwar

30 दिसंबर को हल्द्वानी में है पीएम मोदी की जनसभा, आज CM धामी लेंगे तैयारियों का जायजा

30 दिसंबर को हल्द्वानी में है पीएम मोदी की जनसभा, आज CM धामी लेंगे तैयारियों का जायजा

हल्द्वानी: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव-2022 नजदीक है. चुनाव नजदीक आते ही भाजपा राष्ट्रीय नेता लगातार उत्तराखंड दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में आगामी 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  का उत्तराखंड के हल्द्वानी का दौरा तय हो चुका है. इसके मद्देनजर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आज हल्द्वानी पहुंच रहे हैं, जहां सीएम धामी प्रधानमंत्री मोदी के जनसभा स्थल एमबी इंटर कॉलेज मैदान का निरीक्षण करेंगे और पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों का जायजा लेंगे.

बता दें कि, सीएम धामी एमबी इंटर कॉलेज हल्द्वानी में कार्यक्रम स्थल एवं अन्य व्यवस्थाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे. इसके अलावा सीएम धामी तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक भी करेंगे.

यह भी पढ़े –  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किया बागेश्वर में कांडा महोत्सव का शुभारंभ

बीजेपी प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी भी आज हल्द्वानी पहुंच रहे हैं. जहां विजय संकल्प यात्रा को लेकर बीजेपी कुमाऊं संभाग कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को भव्य बनाने को लेकर भी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार में छेड़छाड़ पर मनचले की धुनाई, महिला ने चप्पलों से पीटा

doonprimenews

मंडी समिति के बाहर चार दुकानों में लगी आग, कड़ी मशक्कत के बाद अग्निशमन विभाग ने पाया आग पर काबू।

doonprimenews

हरिद्वार में NDRF की 31 सदस्ययी टीम तैनात, बनाया गया आपदा कंट्रोल रूम

doonprimenews

Leave a Comment