Doon Prime News
haridwar

शर्मनाक: शादी का झांसा देकर किया युवती के साथ दुष्कर्म, दिल्ली से हरिद्वार ट्रांसफर किया गया केस, पढ़िए पूरी ख़बर

शर्मनाक: शादी का झांसा देकर किया युवती के साथ दुष्कर्म, दिल्ली से हरिद्वार ट्रांसफर किया गया केस, पढ़िए पूरी ख़बर

दिल्ली की युवती से हरिद्वार में रेप का मामला सामने आया है। दिल्ली में युवती की शिकायत पर FIR दर्ज की गई। घटनास्थल हरिद्वार का होने के हरिद्वार ट्रांसफर (transfer) कर दिया गया है। आरोप है कि शादीशुदा व्यक्ति ने युवती को शादी का झांसा देकर दिल्ली से हरिद्वार लाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। हरिद्वार पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

नई दिल्ली के थाना मोहन नगर गार्डन निवासी युवती ने कहा कि वह वीरेंद्र नगर में काम करती थी। उसकी मुलाकात नितिन कुमार निवासी सुशीला गॉर्डन (sushila garden) नई दिल्ली से हुई। नितिन ने तीन मार्च 2021 को उसे राजीव चौक पर बुलाया और कहा कि उसके घरवाले शादी के लिए लड़की देख रहे हैं।

युवती ने 12 मार्च को नितिन से शादी करने के लिए हां करी थी। युवती का कहना है कि नितिन ने उससे मेरठ में अपने किसी परिचित से मिलवाने की बात कही। 15 मार्च को कार से वह दिल्ली से मेरठ के लिए निकले। आरोप है कि नितिन युवती को मेरठ के बजाय हरिद्वार लेकर आ गया।

यह भी पढ़े-  देहरादून में जल्द शुरू होने जा रहा है गर्भवती माताओं का कोविड टीकाकरण पढ़िए पूरी खबर

युवती के मुताबिक हरिद्वार आने पर उसकी तबियत खराब हो गई। नितिन उसके लिए दवा लाया। दवाई खाने के बाद उसे नींद आ गई। आरोप है कि नितिन ने उसे नशीली दवा खिलाकर दुष्कर्म किया। युवती के मुताबिक नितिन पहले से ही शादीशुदा है। नगर कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि दिल्ली पुलिस में युवती ने शिकायत दर्ज कराई है। दिल्ली से इस केस को हरिद्वार ट्रांसफर कर दिया गया है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार में छेड़छाड़ पर मनचले की धुनाई, महिला ने चप्पलों से पीटा

doonprimenews

यहाँ पुलिस ने जिस्म्फिरोशी के धंधे का किया भंडाफोड़, 5 को किया ग्रिफ्तार

doonprimenews

ज्वालापुर में घर से 8 महीने का बच्चा हुआ चोरी, इलाके में नाकाबंदी कर शनि दान मांगने आए साधु की तलाश में जुटी पुलिस

doonprimenews

Leave a Comment