Doon Prime News
haridwar

मुसीबत में स्वामी यति नरसिंहानंद गिरि, पत्रकार से बदसलूकी पर एक और मुकदमा दर्ज

मुसीबत में स्वामी यति नरसिंहानंद गिरि, पत्रकार से बदसलूकी पर एक और मुकदमा दर्ज

हरिद्वार: जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर स्वामी यति नरसिंहानंद गिरी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है. जहां धर्म संसद में भड़काऊ भाषण और महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में वह मुकदमे में फंसे हैं. वहीं, अब यति नरसिंहानंद पर एक और मुकदमा दर्ज हुआ है. उनपर पर दिल्ली से घटनाक्रम को कवर करने गई मीडिया टीम से बदसलूकी को लेकर यह मुकदमा दर्ज किया गया है.

बता दें कि जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी की गिरफ्तारी के विरोध में अन्न व जल सत्याग्रह पर बैठे यति नरसिंहानंद का इंटरव्यू लेने के लिए कल दिल्ली से एक मीडिया टीम हरिद्वार पहुंची थी. इसी दौरान तीखे सवाल पूछने पर यति नरसिंहानंद मीडिया टीम पर भड़क गए थे और यति व उनके साथियों ने टीम को पकड़ कर बैठ आते हुए उनके कैमरे आदि जब्त कर लिए थे.

यह भी पढ़े – बैंक कर्मचारी के खिलाफ युवती ने दर्ज कराया दुष्कर्म का मुकदमा, पुलिस जांच में जुटी

वहीं, इस पूरे घटनाक्रम को लेकर दोनों ही तरफ से तहरीर दी गई थी. जिसके बाद पुलिस ने मीडिया टीम के रिपोर्टर की तहरीर पर यति नरसिंहानंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

हेट स्पीच मामले और समुदाय विशेष की महिलाओं के खिलाफ अर्मायदित टिप्पणी के मामले में पुलिस ने शनिवार रात जूना अखाड़े के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया. वह सर्वानंद घाट पर वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी की गिरफ्तारी के विरोध में अनशन पर बैठे थे. आज यति नरसिंहानंद को पुलिस कोर्ट में पेश करेगी.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार से रुद्रपुर पहुंचे धामी, राष्ट्रीय सरस मेले में शामिल हुए मुख्यमंत्री

doonprimenews

सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर एक सिपाही द्वारा युवती के साथ बनाए गए शारीरिक संबंध

doonprimenews

एक युवक ने युवती को बेहला फुसला कर और शादी का फर्जी परमाण पत्र दिखा कर किया दुष्कर्म, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

Leave a Comment