Doon Prime News
haridwar

बारात आने से पहले थाने पहुंची दुल्हन, पुलिस से बोली- नहीं करनी शादी

बारात आने से पहले थाने पहुंची दुल्हन, पुलिस से बोली- नहीं करनी शादी

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में दुल्हन शादी छोड़ सीधे थाने पहुंच गई. थाने में दुल्हन को देख पुलिस वाले भी हैरान हो गए और उन्होंने दुल्हन से थाने में आने की वजह पहुंची. दुल्हन ने पुलिस को बताया कि परिवार वाले उसकी जबरदस्ती शादी करवा रहे हैं, जबकि वो शादी नहीं करना चाहती है.

मामला हरिद्वार जिले के कनखल थाना क्षेत्र का है. रविवार दोपहर को घराती बारात के स्वागत की तैयारी कर रहे थे और दुल्हन उन्हें बिना बताए सीधे थाने पहुंच गई. पुलिस ने दुल्हन से थाने आने की वजह जानी तो उसने बताया कि वह श्यामपुर क्षेत्र के एक गांव में रहती है. आज उसकी शादी है, लेकिन वह शादी नहीं करना चाहती है. फिर भी उसके परिजन जबरन उसकी शादी करवा रहे हैं.

यह भी पढ़े –  12वीं की छात्रा ने दे दी जान, सुसाइड नाेट से सच्चाई आई सामने

कनखल पुलिस ने श्यामपुर पुलिस से संपर्क किया और उन्हें पूरे मामले की सूचना दी. कुछ ही देर में श्यामपुर पुलिस के साथ परिजन भी कनखल थाने पहुंच गए. पहले तो दुल्हन परिजनों से बात करने को ही तैयार नहीं थी, लेकिन पुलिस के समझाने बुझाने पर वह मान गई. परिजनों के काफी मान मनोबल करने के बाद युवती ने शादी के लिए हामी भर दी, जिसके बाद कनखल पुलिस ने युवती को श्यामपुर पुलिस की मौजूदगी में उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया. एसओ दीपक सिंह ने बताया कि बारात ऋषिकेश से आनी थी. परिजनों के समझाने के बाद युवती शादी के लिए राजी हो गई थी, जिसकी बाद में शादी करा दी गई.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

30 दिसंबर को हल्द्वानी में है पीएम मोदी की जनसभा, आज CM धामी लेंगे तैयारियों का जायजा

doonprimenews

उत्तराखंड फिर हुआ शरमसार बॉस ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही ऑफिस की महिला कर्मचारी के साथ किया गैंगरेप

doonprimenews

बाइक सवार दंपति को ट्रक ने रौंदा, पति-पत्नी की मौके पर ही मौत, बच्चों की हालत गंभीर

doonprimenews

Leave a Comment