Doon Prime News
haridwar

पुलिस को कुचलने के प्रयास में गिरफ्तार हुआ आरोपी, जानिए क्या है पूरा मामला

 पुलिस को कुचलने के प्रयास में गिरफ्तार हुआ आरोपी, जानिए क्या है पूरा मामला

रुड़की – पुलिस को कुचलने के प्रयास में चार दिन बाद आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने आरोपी की कार को जब्त कर लिया है। सिविल लाइंस कोतवाली को सीपीयू हेड कांस्टेबल मनोज शर्मा द्वारा सूचित किया गया था कि वह 9 जुलाई को सुबह नगर निगम पुल के पास चैतन्य कुमार के साथ चेकिंग कर रहे थे।

इसी बीच बीटीगंज से दिल्ली नंबर की एक कार आती दिखी। शक होने पर चालक को रुकने का इशारा किया लेकिन चालक ने गाड़ी को सोलानी पार्क की ओर भगा दिया। सूचना पर कांस्टेबल लईक अहमद भी कार के पीछे हो लिए। पुलिस टीम ने ए से जेड तक जाकर कार को घेर लिया था लेकिन कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़े- हल्द्वानी में ट्रक ने शहर के सबसे बड़े व्यापारी को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

इसके बाद कार चालक शेरपुर होते हुए फरार हो गया। तहरीर पर कार नंबर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर अमर चंद शर्मा ने बताया कि बधेड़ी राजपूतन थाना बहादराबाद के मुंतजीर निवासी कार चालक को कार से कुचलने के प्रयास में गिरफ्तार किया गया है. टीम में सब इंस्पेक्टर विनोद सिंह रावत और डोडी चौहान शामिल थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने रिश्तेदार और दो युवकों को किया गिरफ्तार,जानिये कहां कि है यह खबर

doonprimenews

खेल मंत्री अरविंद पांडे ने वंदना कटारिया राष्ट्रीय हॉकी स्टेडियम का किया उद्घाटन

doonprimenews

बड़ी खबर- उत्तराखंड पहुंचे जेपी नड्डा, एयरपोर्ट पे हुआ स्वागत

doonprimenews

Leave a Comment