Doon Prime News
haridwar

देहरादून: कुक ने छात्रा से की बलात्कार की कोशिश, मुकदमा दर्ज

देहरादून: क्लेमेंट टाउन थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में एक पीजी में काम करने वाले कुक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत और बलात्कार करने की कोशिश की. वहीं, छात्रा ने कुक पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है.

बता दें कि झारखंड की राजधानी रांची निवासी एडवोकेट की बेटी देहरादून में पिछले 6 साल से सुभाषनगर में एक पीजी में रहकर पढ़ाई कर रही है. छात्रा जिस पीजी में रहती है, उस पीजी मे उत्तम सिंह कुक का कार्य करता है. अक्सर वह लड़की के साथ अश्लील हरकतें करता था. पहले भी लड़की ने इन हरकतों पर माफी मांगने पर आरोपी को माफ कर दिया, लेकिन 26 फरवरी को वह फिर छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने लगा और बलात्कार करने की मंशा से उसे खींचकर कमरे में ले जाने की कोशिश की.

यह भी पढ़े – दहेज में बाइक नहीं मिलने पर गर्भवती पत्नी को दिया तलाक, पति समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

जब छात्रा ने अपने आप को बचाने की कोशिश की तो आरोपी कुक ने उसके साथ मारपीट की. पीड़ित छात्रा की आवाज सुनकर और लोग आए तो उत्तम सिंह ने कहा कि अगर तुमने यह बात किसी और को बताई तो तुम्हें जान से मार दूंगा. किसी तरह छात्रा ने बमुश्किल खुद को आरोपी के चुंगल से बचाया.

थाना क्लेमेंट टाउन प्रभारी दीपक कठैत ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर उत्तम सिंह उर्फ्फ उदलीलाल, निवासी चिन्यालीसौड़, उत्तरकाशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related posts

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

doonprimenews

पुलिस को कुचलने के प्रयास में गिरफ्तार हुआ आरोपी, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

हरिद्वार जेल में गूंजे माता के भजन, कैदियों ने सजाई दुर्गा की चौकी

doonprimenews

Leave a Comment