Doon Prime News
haridwar

उत्तराखंड में लव जिहाद, आकाश बनकर दानिश ने हिन्दू लड़की संग बनाए संबंध और करी मारपीट,दो बार कराया गर्भपात

उत्तराखंड में लव जिहाद, आकाश बनकर दानिश ने हिन्दू लड़की संग बनाए संबंध और करी मारपीट,दो बार कराया गर्भपात

धर्म छिपा कर शादी करके शारीरिक संबंध बनाने के कई मामले हमारे देश में देखने को मिलते हैं जहां भोली भाली लड़कियों को आरोपी अपने चंगुल में फसा लेते हैं। जिसका नुकसान यहां के भोले-भाले लोगों को उठाना पड़ता है, ऐसा की एक मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से आज सामने आ रहा है जहां बीते रोज लव जिहाद का मामला सामने आता है। यहां एक युवक पर धार्मिक पहचान बदलकर युवती से मंदिर में शादी करने और शारीरिक संबंध (physical relation) बनाने जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। युवती ने बताया कि युवक ने उससे आकाश बनकर प्यार किया था, लेकिन बाद में उसका नाम दानिश कैसी निकला।

आरोपी पर पहचान छिपाकर न सिर्फ शादी करने का बल्कि गर्भपात (abortion) करने का गंभीर आरोप भी लगा हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ FIR भी दर्ज की है। मिली हुई जानकारी के अनुसार हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली युवती ने अपनी तहरीर में पुलिस को बताया की साल 2018 में एक युवक से उसकी मुलाकात हुई थी उसने अपना नाम आकाश बताया था।

 यह भी पढ़ें-  रुद्रप्रयाग में अलकनंदा नदी का दिखा रौद्र रूप, 15 फीट ऊंची शिव मूर्ति का सिर्फ दिख रहा सिर

युवती ने आरोप लगाया कि relationship में रहने के दौरान आकाश ने उसे कई बार अलग-अलग होटलों में बुलाकर शादी का झांसा देते हुए शारीरिक संबंध (physical relation) बनाए। 2 बार गर्भवती (pregnant) होने पर उसका गर्भपात (abortion) भी कराया। युवती ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो युवक ने युवती को मां मनसा देवी मंदिर में बुलाया वहाँ मंदिर में युवती की मांग भरकर शादी का नाटक भी किया वहीं कुछ समय बाद में जब युवती ने युवक के साथ रहने की ज़िद की तो उसने साफ इनकार कर दिया, 22 जुलाई को आरोपी युवक ने युवती को UP के बिजनौर जिले के नूरपुर में बुलाया और अपने परिवार के साथ मिलकर उसकी खूब पिटाई कर डाली उसी दौरान युवती को पता चला कि आकाश का असली नाम दानिश कैसी है, पीड़ि‍ता ने ज्वालापुर कोतवाली में तहरीर देकर अपनी आपबीती बताई और आरोप लगाया कि दानिश ने अपनी धार्मिक पहचान छिपाकर उसके साथ धोखा किया है और उसका शारीरिक शोषण भी किया। फिलहाल शहर कोतवाली पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है और जांच शुरू कर दी गई है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

हरिद्वार में फैशन शो ऑर्गनाइजर से लूट, कपड़े उतरवाकर वीडियो भी बनाया

doonprimenews

हरिद्वार में कारोबारी से लूट का खुलासा, यूपी के 4 बदमाश गिरफ्तार

doonprimenews

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

doonprimenews

Leave a Comment