Doon Prime News
dehradun

School of paramedical sciences के स्वास्थ्य जागरूकता सप्ताह का समापन।

देहरादून : School of paramedical sciences के विद्यार्थी संगठन “अस्तित्व” की तरफ से दिनांक 04 से 08 जून 2022 तक स्वास्थ्य जागरूकता सप्ताह का भव्य आयोजन किया गया।

वहीं, जागरुकता सप्ताह के पहले दिन 04 जून को रक्तदान शिविर, दूसरे दिन स्वछ्ता अभियान, तीसरे दिन नेत्र शिविर, चौथे दिन स्कूल के Radiology और इमेंजिग प्रौद्योगिकी के विभाग द्वारा guest lecture एवं अंतिम दिन महिला संवेदीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें अभिषेक आनंद, सुमिता थुस्सु एवं डॉ० विभा सूद वक्ता रहें। कार्यक्रम में संस्थान के छात्र-छात्राओं ने बढ चढकर भाग लिया। 60 से अधिक छात्र-छात्राओं ने रक्तदान भी किया गया।

यह भी पढ़ें – *उत्तराखंड में यहां हुआ दर्दनाक हादसा, यूटिलिटी खाई में गिरने से पांच लोगों की मौके पर ही हुई मौत, कई लोग घायल*

आपको बता दें कि Radiology और इमेंजिग प्रौद्योगिकी के विभाग द्वारा guest lecture का आयोजन करवाया गया जिसका शीर्षक कान्ट्रास्ट मीडिया रहा। साथ ही महिला संवेदीकरण कार्यक्रम का आयोजन भी करवाया गया जिसमें कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न की रोकथाम पर चर्चा की गयी। उक्त कार्यक्रम डीन डॉ० मालविका सिहं के उपस्थिती में सम्पन हुआ एवं आयोजन समिति के सदस्यों डॉ० नेहा चौहान, दिव्या चौहान, डॉ० मुक्ती शर्मा, निशा एवं निवेदिता उपस्थित रहें।

Related posts

मसूरी जाने वाले सावधान, आज इस रूट पर जाना होगा बिल्कुल मना, देखिए नया रूट

doonprimenews

कोरोनेशन अस्पताल में आपातकालीन ड्यूटी पर नियुक्त मेडिकल स्टाफ के साथ मारपीट करने वाला अभियुक्त हुआ गिरफ्तार

doonprimenews

मसूरी के बाद देहरादून में शुरू हुई फिल्म मसूरी बॉयज की शूटिंग, दोस्ती पर आधारित है फिल्म

doonprimenews

Leave a Comment