Doon Prime News
dehradun

School of paramedical sciences के स्वास्थ्य जागरूकता सप्ताह का समापन।

देहरादून : School of paramedical sciences के विद्यार्थी संगठन “अस्तित्व” की तरफ से दिनांक 04 से 08 जून 2022 तक स्वास्थ्य जागरूकता सप्ताह का भव्य आयोजन किया गया।

वहीं, जागरुकता सप्ताह के पहले दिन 04 जून को रक्तदान शिविर, दूसरे दिन स्वछ्ता अभियान, तीसरे दिन नेत्र शिविर, चौथे दिन स्कूल के Radiology और इमेंजिग प्रौद्योगिकी के विभाग द्वारा guest lecture एवं अंतिम दिन महिला संवेदीकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें अभिषेक आनंद, सुमिता थुस्सु एवं डॉ० विभा सूद वक्ता रहें। कार्यक्रम में संस्थान के छात्र-छात्राओं ने बढ चढकर भाग लिया। 60 से अधिक छात्र-छात्राओं ने रक्तदान भी किया गया।

यह भी पढ़ें – *उत्तराखंड में यहां हुआ दर्दनाक हादसा, यूटिलिटी खाई में गिरने से पांच लोगों की मौके पर ही हुई मौत, कई लोग घायल*

आपको बता दें कि Radiology और इमेंजिग प्रौद्योगिकी के विभाग द्वारा guest lecture का आयोजन करवाया गया जिसका शीर्षक कान्ट्रास्ट मीडिया रहा। साथ ही महिला संवेदीकरण कार्यक्रम का आयोजन भी करवाया गया जिसमें कार्यस्थल पर यौन उत्पीड़न की रोकथाम पर चर्चा की गयी। उक्त कार्यक्रम डीन डॉ० मालविका सिहं के उपस्थिती में सम्पन हुआ एवं आयोजन समिति के सदस्यों डॉ० नेहा चौहान, दिव्या चौहान, डॉ० मुक्ती शर्मा, निशा एवं निवेदिता उपस्थित रहें।

Related posts

घर से स्कूल के लिए निकली लड़की को सहस्त्रधारा लेकर पहुंचा दुसरे समुदाय का युवक, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

सीएम धामी ने लता मंगेशकर और भगत सिंह की जयंती पर किया नमन, अनंत चतुर्दशी की दी शुभकामनाएं

doonprimenews

सोल क्षेत्र मे बादल फटने की खबर, लगातार बढ़ रहा प्राणमती नदी का जलस्तर, देखें वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment