Doon Prime News
dehradun

Dehradun Breaking: यहाँ सरकारी स्कूल का काफी बिल बकाया होने के चलते, Electricity Department ने काट दी स्कूल की बिजली।

Electricity

Dehradun से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की Electricity Department द्वारा स्कूलों की बिजली काट दी गई है। बता दे की Electricity bill जमा ना होने से Department ने स्कूलों की बिजली काट दी।

बता दे की पिछले कुछ दिनों से Electricity Department बकायेदारों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। वही, बड़े बकायेदारों पर पहले एक्शन लिया जा रहा है। इसी बीच Dehradun में Electricity Department द्वारा पछवादून, विकासनगर शिमला बायपास इलाके में स्कूलों की Electricity bills की जांच की तो पता चला कि 50 Lakh से ज्यादा का बकाया तो इन स्कूलों का है। लिहाजा, जिसके बाद से Electricity Department द्वारा एक-एक कर स्कूलों की बिजली गुल करनी शुरू कर दी गई।

वही, गुरुवार को Electricity Department ने शिमला बायपास के कुछ सरकारी स्कूलों की बिजली काट दी। जिसके बाद हंगामा मच गया, उमस भरी गर्मी में बच्चों का पढ़ना मुहाल हो गया।

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की इसके पहले भी विभाग द्वारा करीब 1 हफ्ते पहले चकराता रोड पछवादून इत्यादि इलाकों में बड़ी संख्या में स्कूलों के कनेक्शन काटे गए थे।

यह भी पढ़े- PM Modi की जान को था खतरा, हो रही थी हमले की तैयारी, आतंकियों की गिरफ्तारी में हुआ चौकाने वाला खुलासा।

वहीं, अब Education Department के अधिकारी और कर्मचारी अपनी लापरवाही पर पर्दा डालने में जुटे हुए हैं। Education Department के अधिकारी बता रहे हैं कि जल्दी स्कूलों के बिजली बिलों को चुका दिया जाएगा।

Related posts

Dehradun News: विधानसभा सत्र के दौरान यातायात रहेगा परिवर्तित, जाम से बचने के लिए जान लें जारी प्लान

doonprimenews

ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वाले हो जाए सावधान, अब चौराहे पर खड़ा सिपाही भी काट सकता है चालान

doonprimenews

Instagram:युवती ने पहले कुत्ते को पिलाई बीयर फिर इंस्टाग्राम पर वीडियो किया अपलोड, पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा किया दर्ज

doonprimenews

Leave a Comment