Doon Prime News
dehradun

शर्मसार हुआ देहरादून का विकासनगर, सौतेली मां की दुष्कर्म के बाद हत्या

शर्मसार हुआ देहरादून का विकासनगर, सौतेली मां की दुष्कर्म के बाद हत्या

डाकपत्थर पुलिस क्षेत्र में सौतेली मां के साथ दुष्कर्म करने की घटना हुई है. आरोप है कि दुष्कर्म के आरोपी ने पीट-पीटकर सौतेली मां की हत्या भी कर दी. पुलिस का कहना है कि युवक ने अपनी सौतेली मां के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान वह मारपीट भी करता रहा. पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.पुलिस को दी तहरीर में बताया गया है कि डाक पत्थर थाना विकासनगर जनपद देहरादून निवासी युवक ने अपनी सौतेली मां के साथ बलात्कार किया. इस दौरान उसने महिला के साथ काफी मारपीट भी की. घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार डाक पत्थर इलाके के गांव में कलियुगी बेटे ने अपनी सौतेली मां के साथ 2 दिन पूर्व रेप किया था. उसके बाद उसने अपनी सौतेली मां को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. शोर-शराबा सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए. बेटे के चंगुल से मां को छुड़ाया. बताया जा रहा है कि युवक नशे में धुत था. युवक की उम्र 29 वर्ष बताई जा रही है. घटना के समय युवक का पिता पड़ोस में गपशप करने गया था.

यह भी पढ़े – बड़ी खबर : लॉकडाउन नियमों का उलंघन करने पर देहरादून में बड़ी कार्रवाई, इन 4 दुकानदारों पर अभियोग दर्ज

पिता को घर में न पाकर शराब के नशे में धुत युवक ने सौतेली मां के साथ दुष्कर्म किया. विरोध करने पर उसने महिला को जमकर पीटा. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. पिता जब पड़ोस से लौटा तो पत्नी को लहूलुहान हालत में देखकर तुरंत अस्पताल ले गया. विकासनगर अस्पताल के डॉक्टरों ने महिला को हायर सेंटर रेफर किया.

डाकपत्थर पुलिस चौकी इंचार्ज जयवीर सिंह ने बताया कि महिला के शव का पंचनामा कर दिया गया है. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जयवीर सिंह ने बताया कि पुलिस महिला की हत्या व दुष्कर्म के आरोपी को तलाश कर रही है. आरोपी युवक घटना के बाद से ही फरार चल रहा है.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dehradun :धामी मंत्रीमंडल की बैठक हुई समाप्त, प्रदेश की पहली सेवा क्षेत्र नीति को मिली मंजूरी, पढ़े अन्य फैसले

doonprimenews

Independence Day 2023 : उत्तराखंड पुलिस के 108 अधिकारियों और कर्मचारियों को पदक से सम्मानित किया जाएगा , यहां देखें पूरी लिस्ट

doonprimenews

BREAKING NEWS : 6 महीने बढ़ाया गया मुख्य सचिव एस एस संधू कार्यकाल

doonprimenews

Leave a Comment