Doon Prime News
dehradun

रामशरण नौटियाल के चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे जुबिन नौटियाल, चकराता सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं रामशरण

रामशरण नौटियाल के चुनाव प्रचार का जिम्मा संभालेंगे जुबिन नौटियाल, चकराता सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं रामशरण 

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी ने बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल को चुनावी मैदान में उतारा है. बीजेपी ने उन्हें देहरादून जिले की चकराता विधानसभा सीट से टिकट दिया है. रामशरण नौटियाल इसके पहले चकराता से ही जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं. पिता के लिए वोट मांगने जुबिन नौटियाल भी देहरादून पहुंच चुके हैं. देहरादून में उन्होंने चुनाव को लेकर ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल की चकराता विधानसभा क्षेत्र में अच्छी खासी पकड़ है. वे जमीन से जुड़े नेता हैं. लोगों के बीच उनकी काफी अच्छी पहुंच है. जुबिन नौटियाल के परिवार का जौनसार बावर और चकराता से गहरा रिश्ता है. उनका परिवार यहीं का रहने वाला है.

यह भी पढ़े –  पंजाब के पठानकोट बम ब्लास्ट के आतंकी साजिशकर्ता के, 04 आरोपियों को उत्तराखण्ड एस0टी0एफ0 ने किया गिरफ्तार।

जुबिन नौटियाल के पिता रामशरण नौटियाल की सीधी टक्कर कांग्रेस के दिग्गज नेता और नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह से होगी. बता दें कि कांग्रेस ने अभी अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी नहीं की है, लेकिन प्रीतम सिंह का चकराता से टिकट पक्का माना जा रहा है. प्रीतम सिंह 1991 का चुनाव हारे थे. इसके बाद 1993 में उन्होंने चकराता से दोबारा अपनी किस्मत आजमाई थी. तब से लेकर आजतक वे एक भी चुनाव नहीं हारे थे. इसीलिए कहा जा सकता है कि रामशरण नौटियाल की चकराता विधानसभा सीट पर राह आसान नहीं होगी.

कहा जा रहा है कि जुबिन नौटियाल ने चकराता और जौनसार बाबर क्षेत्र में अपनी अच्छी पकड़ बनाई है. इसका फायदा उनके पिता रामशरण नौटियाल को चुनाव में मिलेगा. उत्तराखंड की सभी सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होना है. ऐसे में यहां जुबिन नौटियाल भी पिता रामशरण नौटियाल के साथ कंधे से कंधा मिलकर चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं. 14 फरवरी तक जुबिन नौटियाल पिता के साथ क्षेत्र में रहकर प्रचार-प्रसार करेंगे और जनता से बीजेपी के लिए वोट की अपील करेंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

बड़ी खबर- जानिए क्यों कहा नितिन गडकरी ने ऐसा की नहीं उतरने दूंगा उत्तराखंड में एक भी हवाई जहाज

doonprimenews

देहरादून के उद्योगपति सुधीर विंडलास के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज, ढूंढ रही है पुलिस

doonprimenews

सेल्फी लेना पड़ा महंगा, यहां उत्तर प्रदेश के तीन दोस्त सेल्फी लेने के चक्कर में गंगा नदी में बह गए

doonprimenews

Leave a Comment