Doon Prime News
dehradun

बड़ी खबर- देहरादून में जमीन बेचने के नाम पर हड़पे 20 लाख रुपए, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

राजधानी Dehradun से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है कि  एक युवक से जमीन बेचने के नाम पर एक व्यक्ति द्वारा 20 लाख रुपए ठग लिए गए।

बता दे की जमीन बेचने के नाम पर एक व्यक्ति से 20 लाख रुपये ठग लिए गए। वही जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर कैंट थाना पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तो वही पता चला की आरोपियों द्वारा सौदा कर 20 लाख रुपये तो ले लिए गए, लेकिन निर्धारित समय पर बैनामा नहीं किया गया। जिसके बाद जांच की गई तो पता चला कि यह जमीन किसी दूसरे को बेच दी गई गई।

पुलिस के अनुसार, Avadhesh Kumar Maheshwari निवासी विद्या विहार कारगी रोड पटेलनगर की शिकायत पर Subodh Chand Gupta निवासी टीचएडीसी कॉलोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया गया कि, सम्पति को बेचने के लिए 17 मई 2017 को विक्रय अनुबंध हुआ। बता दे की जमीन के एवज में 20 लाख रुपये अदा किए गए। आरोप यह है कि, Registry की निर्धारित तिथि से एक दिन पहले आरोपी को सूचित किया गया तो जिस पर उसने विश्वास दिलाया कि, वह समय से Registry Office पहुंच जाएगा। लेकिन फिर भी वह नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर- दो हिंदू अफसर को पाकिस्तानी सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर किया गया प्रमोट।

बता दे की बाद में बार बार संपर्क करने पर भी वह टालमटोल करता रहा, कहने लगा की मूल दस्तावेज कहीं गुम हो गए है। जो की काफी तलाशने के बाद भी नहीं मिल रहे है। अनुबंध की तिथि आगे बढ़ा दी गई। जिसके बाद पता चला कि, आरोपी Subodh Chand Gupta द्वारा 05 मार्च 2021 को उक्त संपत्ति Asha Srivastava नाम की महिला को बेच दी गई है। पैसा वापस मांगने पर डराया धमकाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि, मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

Related posts

अपराधियों के मंसूबों को विफल करती दून पुलिस , 12 घंटे के अंदर किया खुलासा।

doonprimenews

आपदा से निपटने के लिए तहसील मुख्यालय चकराता से 8 किलोमीटर दूर स्थित बिरमौ कांडी में बनेगा हेलीपोर्ट, एक साथ उतर सकेंगे दो हेलीकॉप्टर

doonprimenews

पत्नी द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर सम्पत्ति तथा पैसो के लिये षडयन्त्र रचकर की हत्या,सहसपुर पुलिस व एस0ओ0जी0 ग्रामीण द्वारा घटना के 12 घण्टे के अन्दर किया हत्या का खुलासा

doonprimenews

Leave a Comment