Doon Prime News
dehradun

देहरादून में बीटेक का छात्र चरस के साथ गिरफ्तार, इंस्टीट्यूट के छात्रों को करता था सप्लाई

देहरादूनः थाना प्रेमनगर पुलिस ने मंगलवार को 165 ग्राम चरस के साथ बीटेक के एक छात्र को सुद्धोवाला से गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया. आरोपी छात्र पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. आरोपी इंस्टीट्यूट के छात्रों को चरस महंगे दाम पर बेचकर पैसा कमाता है.

एसएसपी देहरादून द्वारा जिले में चलाए जा रहे अभियान के तहत लगातार नशे के तस्करों की गिरफ्तारी की जा रही है. जिसके चलते प्रेमनगर पुलिस द्वारा मंगलवार सुबह सुद्धोवाला के पास सौहार्द नाम के शख्स को 165 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया. पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ थाना प्रेमनगर पर एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत कराया गया है.

यह भी पढ़े – यूक्रेन पर रूसी हमले में भारतीय छात्र की मौत पर टूटे फरहान अख्तर, सरकार से की ये अपील

थाना प्रेमनगर प्रभारी कुलदीप पंत ने बताया कि आरोपी 21 वर्षीय सौहार्द निवासी ग्राम दुर्गापुर जिला पश्चिम बर्धमान पश्चिम बंगाल का रहना वाला है. पूछताछ करने पर आरोपी सौहार्द द्वारा बताया गया कि वह देहरादून के लॉ कॉलेज में बीटेक सेकंड ईयर का छात्र है और वह बल्लूपुर के रवि नाम के लड़के से चरस लेकर आता है. इसके बाद इंस्टीट्यूट के छात्रों को महंगे दामों पर बेचकर पैसा कमाता है, जिससे उसका खर्चा चलता है.

Related posts

Rishikesh :रविवार को भूस्खलन से कैंप में दबे हरियाणा के परिवार में से एक और सदस्य का शव हुआ बरामद,तीन सदस्यों की तलाश जारी

doonprimenews

रायपुर -थानों मार्ग पर क्षतिग्रस्त पुल में हल्के वाहनों की आवाजाही की गई शुरू, आपदा आने के कारण पुल का टुटा था एक हिस्सा

doonprimenews

कोतवाली विकासनगर क्षेत्रान्तर्गत ग्राम डुमेट पर जमीन दिखाने के विवाद को लेकर हुई हत्या का वांछित 25000 का इनामी शातिर अपराधी आया दून पुलिस की गिरफ्तार किया।

doonprimenews

Leave a Comment