टिकट वितरण के बाद पहली बार सीएम धामी पहुंचे अल्मोड़ा, जीत के लिए गोलू देवता से मांगा आशीर्वाद - Doon Prime News
Doon Prime News
dehradun

टिकट वितरण के बाद पहली बार सीएम धामी पहुंचे अल्मोड़ा, जीत के लिए गोलू देवता से मांगा आशीर्वाद

टिकट वितरण के बाद पहली बार सीएम धामी पहुंचे अल्मोड़ा, जीत के लिए गोलू देवता से मांगा आशीर्वाद

अल्मोड़ा: प्रदेश में 14 फरवरी को चुनाव होने हैं, जिसको लेकर आज से प्रत्याशियों की नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है. वहीं, बीजेपी ने बीते रोज 59 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की. जिसके बाद से बीजेपी एक्टिव मोड में नजर आ रही है. इसी कड़ी में सीएम पुष्कर सिंह धामी आज अल्मोड़ा पहुंचे. जहां उन्होंने चितई मंदिर में गोलू देवता से जीत के लिए आशीर्वाद मांगा.

बीजेपी प्रत्याशियों की पहली सूची जारी होने के साथ ही चुनावी संग्राम तेज हो गया है. कुमाऊं में वोटरों को साधने और बीजेपी को बढ़त दिलाने के लिए सीएम पुष्कर धामी ने चितई मंदिर से चुनावी दंगल की शुरूआत की है. चितई मंदिर पहुंचे सीएम धामी ने गोलू दरबार में माथा टेका और पूजा अर्चना की. साथ ही 2022 के रण में जीत का आशीर्वाद मांगा.

यह भी पढ़े –  डाक मतपत्र से 8 से 10 फरवरी तक होगा मतदान, निर्वाचन अधिकारी ने दिए जरूरी निर्देश 

सीएम धामी ने कहा कि चितई गोलू देवता मंदिर में उन्होंने विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने की प्रार्थना की है. वहीं, पहली लिस्ट में 10 विधायकों के नाम कटने पर बगावत के सवाल पर सीएम धामी ने कहा कि बीजेपी में कोई बगावत नहीं है. सभी बीजेपी पदाधिकारी कार्यकर्ता एकजुट होकर बीजेपी को जीत दिलाएंगे. जिन विधायकों का टिकट कटा है, वो पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं और पार्टी को जीत दिलाने में योगदान देंगे.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dehradun Breaking- देहरादून में डायवर्जन के निकट स्थित बार का तेज संगीत चलाने के चलते लाइसेंस किया जायेगा निरस्त

doonprimenews

एक बार फिर जिला प्रशासन के छुट्टी के आदेश के बाद नही हुई बारिश

doonprimenews

झगड़े में घायल हुए युवक की मौत जिसके बाद स्वजनों ने अस्पताल में मचाया बवाल, आरोपी गिरफ्तार , और चौकी प्रभारी हुए निलंबित

doonprimenews

Leave a Comment