ऋषिकेश में पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सौदागर, 800 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार - Doon Prime News
Doon Prime News
dehradun

ऋषिकेश में पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सौदागर, 800 ग्राम चरस के साथ युवक गिरफ्तार

ऋषिकेशः मुनि की रेती थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने एक नशे के सौदागर को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से 800 ग्राम चरस बरामद हुई है. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

मुनि की रेती थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ढालवाला से एक युवक को 800 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है. मुनि की रेती थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि आरोपी की पहचान विपुल चौहान पुत्र राजीव चौहान, निवासी विकास नगर, जिला देहरादून के रूप में हुई है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

यह भी पढ़े – कालाढूंगी के तेज पत्ते की महक विदेशों तक पहुंची, दालचीनी से भी बढ़ी किसानों की आय

फिलहाल, आरोपी से कड़ी पूछताछ की जा रही है. जिसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा. युवक के पास से बरामद चरस की कीमत 80 हजार रुपए आंकी गई है. आरोपी को पकड़ने वाली टीम में ढालवाला चौकी प्रभारी सचिन पुंडीर, एसओजी के कॉन्स्टेबल विकास सैनी गिरीश सिंह शामिल रहे.

 

Related posts

इस महीने से देहरादून से दिल्ली की रोडवेज बस सेवा पर संकट के बादल छाने वाले हैं।

doonprimenews

Eid-ul -Adha :140किलो का सुल्तान (बकरा )पूरी मंडी में बिका सबसे महंगा,पौने दो लाख है कीमत, डाइट जान आप भी रह जाएंगे हैरान

doonprimenews

विशेषाधिकार हनन का उठा प्रश्न तो पीठ ने दिया निर्देश, अब फोन पर अफसरों को किसी भी विधायक को कहना होगा माननीय विधायक जी ..

doonprimenews

Leave a Comment