Doon Prime News
dehradun

अक्षय कुमार ने मसूरी में बर्फबारी के बीच की मस्ती, एक बार फिर पुलिस वाले के किरदार में आएंगे नज़र

अक्षय कुमार ने मसूरी में बर्फबारी के बीच की मस्ती, एक बार फिर पुलिस वाले के किरदार में आएंगे नज़र 

बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार इन दिनों मसूरी में हैं. जो अपनी अपकमिंग फिल्म रत्सासन की रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं. गुरुवार को मसूरी में अचानक बर्फबारी हुई तो अक्षय खुद को रोक नहीं पाए और आसमान से गिरती बर्फ की फाहों के बीच जमकर मस्ती की.

दरअसल, पुलिस की वर्दी पहने अक्षय कुमार ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसमें अक्षय ने लिखा है कि ‘मसूरी यू आर ए ड्रीम तो शूट.’ वहीं, फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी बर्फबारी का जमकर लुत्फ उठाया. जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की है और लिखा ‘ऐसी नौकरी पाने के लिए आभारी हूं जो मुझे ऐसे खूबसूरत अनुभवों को जीने में मदद करती है. मसूरी, आप शूटिंग करने का सपना देख रहे हैं.’

यह भी पढ़े – खराब मौसम के चलते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तरकाशी दौरा रद्द

बता दें कि साउथ की फिल्म रत्सासन  का रीमेक हिंदी में किया जा रहा है. जिसकी शूटिंग उत्तराखंड के मसूरी, धनौल्टी और देहरादून के विभिन्न क्षेत्रों में हो रही है. जिसकी शूटिंग के लिए बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और इस फिल्म की अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मसूरी में हैं. बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म रत्सासन को लेकर अभी से दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

इंप्रेशन ग्रुप के बैनर तले बन रही इस फिल्म के प्रोड्यूसर मयंक तिवारी हैं. जबकि, फिल्म के निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी हैं. अक्षय कुमार पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म सस्पेंस एवं थ्रिलर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इससे पहले फिल्म के सीन विदेशों में भी फिल्माए जा चुके हैं और अब फिल्म को अंतिम रूप दिया जा रहा है, जो जल्द ही दर्शकों के बीच होगी.

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

Dehradun breaking- Elloras melting moment’s कि बेकरी मैं लगी भीषण आग, हुआ लाखो का नुकसान।

doonprimenews

मसूरी जाने वाले सावधान, आज इस रूट पर जाना होगा बिल्कुल मना, देखिए नया रूट

doonprimenews

देहरादून साइबर क्राइम ने किए 15 लाख कि कीमत के खोए हुए 82 स्मार्टफोन बरामद ।

doonprimenews

Leave a Comment