Demo

ऋषिकेश। एक दुखद हादसे में, मोहाली, चंडीगढ़ से ऋषिकेश घूमने आए 54 वर्षीय पर्यटक अभिमन्यु सिंह विनायक की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना शनिवार सुबह लगभग साढ़े दस बजे की है, जब स्वर्गाश्रम के पास गंगा नदी के तेज बहाव में अभिमन्यु बह गए। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और कई घंटों तक तलाशी अभियान चलाया, लेकिन अभिमन्यु का शव नहीं मिल पाया।

लक्ष्मण झूला थाना प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी के अनुसार, गीता भवन के एक गार्ड ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने अभिमन्यु के फोन और बैग को घाट पर पाया। बैग की जांच में एक चाबी मिली, जो परमार्थ निकेतन के कावेरी ब्लॉक में बुक किए गए उनके कमरे की थी।

पुलिस ने परमार्थ निकेतन के कर्मियों से जानकारी जुटाकर उनकी पहचान मोहाली के पी-1 101, वेस्टर्न पार्क व्यू रेजिडेंस, सेक्टर 66 निवासी अभिमन्यु सिंह विनायक के रूप में की। बताया गया कि अभिमन्यु ने यह कमरा 6 सितंबर को बुक कराया था।

उनके परिवार को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गई है। एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सजवान ने बताया कि जवानों ने घटना के तुरंत बाद से ही तलाशी अभियान शुरू कर दिया था, जो अभी तक जारी है, लेकिन अभिमन्यु का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

यह भी पढ़ें – हरीश रावत का सरकार पर हमला: 40 कारतूस पकड़े जाने सहित कई मुद्दों पर घेरा, कहा – ‘कैट आउट ऑफ द बैग’

Share.
Leave A Reply