Demo

भारी बारिश के कारण बद्रीनाथ के हाईवे पर जगह जगह मलबा इकट्ठा हो रहा है, जिसके कारण कई वाहन उस मलबे में फंस रहे हैं। शनिवार दोपहर 12:00 बजे के करीब सम्राट होटल के पास पहाड़ी दरकने से राजमार्ग पर बहुत सारा मलबा आआ गिरा और वहाँ जमा हो गया। इस भारी मलबे को साफ करने के लिए एनएच की टीम और काफी अन्य मशीनरी जुटी हुई है. इस कारण यह राजमार्ग बंद कर दिया गया है और इस वजह से लोगों के वाहन सड़कों पर फंस गए हैं।
इसी रविवार देहरादून में नीट की परीक्षा के लिए आ रहे छात्र छात्राएं भी इस मलबे में फंस चूके है। यह छात्र छात्राएं राजमार्ग को दोबारा सही होने का इंतजार कर रहे हैं। रोज़ यूं ही भारी बारिश होने के कारण दूसरे दिन धूप में बारिश का असर देखने को मिलता है और यहा शनिवार की सुबह से ही तेज धूप निकली हुई हैं।

यह भी पढ़े –नवीन जिंदल ने ट्वीट कर दी जान को खतरा होने की जानकारी
तेज धूप निकलने के बावजूद भी बद्रीनाथ हाईवे पर रुद्रप्रयाग से 10 किलोमीटर दूरी पर सम्राट होटल के पास ऊपरी पहाड़ी इलाके में ज्यादा मलबा इकट्ठा होने के कारण राजमार्ग को बंद करना पड़ गया हैहै जिसके करण राजमार्ग के दोनों तरफ की सड़कों पर कई वाहन फंसे हुए हैं। जहाँ आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने बताया कि दोनों तरफ से हाईवे को खोलने का प्रयास किया जा रहा है, जल्द ही हाईवे खुल जाएगा।

Share.
Leave A Reply