Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun में एक और भीषण हादसा, कैंटर ने मारी छोटा हाथी को टक्कर, 7 वर्षीय बालिका की मौत

स्कूली

रायवाला क्षेत्र मे DCM कैंटर ( UK17CA-7770) द्वारा छोटे हाथी (UK08CA-0094 ) टक्कर मारकर उसमे सवार 7 वर्ष की बालिका की मौके पर मृत्यु व 4 अन्य लोगो को घायल करने पर परिजनो द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा ट्रक चालक को मौके पर गिरफ्तार कर मुकदमा पंजीकृत किया गया।

दिनांक 13.06.22 को थाना रायवाला पर 112 हेल्पलाइन के माध्यम से सूचना दी गयी कि मोतीचूर फ्लाईओवर रायवाला पर एक्सीडेंट मे एक बच्ची की मृत्यु हो गयी है।

जिस पर थाना कार्यालय द्वारा तत्काल थानाध्यक्ष महोदय रायवाला को सूचना से अवगत कराया गया । थानाध्यक्ष महोदय द्वारा उच्चाधिकारीगणों को घटना से अवगत कराते हुए स्वयं घटनास्थल पर पंहुचे तो पाया कि मोतीचूर फ्लाई ओवर पर एक DCM कैंटर द्वारा छोटे हाथी टक्कर मारकर उसमे सवार एक 07 साल की वालिका की मृत्यु व 4 अन्य लोगों को घायल कर दिया गया है ।

घायलो को चीता मोबाइल द्वारा मौके पर 108 एंबुलेंस बुलाकर घायल को सरकारी हास्पिटल हरिद्वार भिजवाया गया व कैंटर चालक फरीद अहमद को मौके से मय कैंटर सुरक्षा की दृष्टि से थाने पर लाया गया।

बालिका के मृत शरीर का पंचायतनामा / पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है । मृत शरीर को मोर्चरी में रखवाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों/ छोटे हाथी मे सवार अन्य लोगों के बतायेनुसार मोतीचूर फ्लाईओवर पर छोटा हाथी (UK08CA-0094 ) का टायर पंचर हो जाने के कारण चालक टायर बदल रहा था, तभी हरिद्वार की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे DCM कैंटर (UK17 CA- 7770) ने छोटे हाथी पर जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसमे सवार एक 07 साल की वालिका की मृत्यु व 4 अन्य लोगों को घायल हो गये। और छोटा हाथी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया ।

यह भी पढ़े- मसूरी जाने वाले सावधान, आज इस रूट पर जाना होगा बिल्कुल मना, देखिए नया रूट।

मृतका व घायलो के परिजनो द्वारा DCM कैंटर ( UK17 CA- 7770 ) चालक के विरूद्ध दी गयी; लिखित तहरीर के आधार पर मु0अ0सं0- 100/22 धारा-279,337,304 ए,427 भा0द0वि0 पंजीकृत किया गया है ।

प्रकरण में जांच जारी है ।

मृत वालिका का नाम –

1-गोगो पुत्री नरेश निवासी-सलेमपुर महदूद थाना-रानीपुर,हरिद्वार,उम्र-07 वर्ष।

Related posts

स्पेशल टास्क फोर्स/एन्टी नारकोटिक्स टास्क फोर्स टीम द्वारा कुल 21,360नशीले कैप्सूल तथा 2490 नशीले इन्जेक्शन (कीमत लगभग 20 लाख रूपए ) के साथ किया , 02 अभियुक्तों गिरफ्तार

doonprimenews

Holi 2024 पर घर जा रहे यात्रियों के लिए उत्‍तराखंड परिवहन निगम की नई तैयारियां, जाम लगा तो यहां से जाएंगी बसें

doonprimenews

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर कांग्रेस का तीखा पलटवार,पार्टी प्रवक्ता बोले -धामी मंत्रीमंडल के आधे से अधिक मंत्री कांग्रेस गोत्र के ही हैं

doonprimenews

Leave a Comment