Dehradun में एक और भीषण हादसा, कैंटर ने मारी छोटा हाथी को टक्कर, 7 वर्षीय बालिका की मौत - Doon Prime News
Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun में एक और भीषण हादसा, कैंटर ने मारी छोटा हाथी को टक्कर, 7 वर्षीय बालिका की मौत

स्कूली

रायवाला क्षेत्र मे DCM कैंटर ( UK17CA-7770) द्वारा छोटे हाथी (UK08CA-0094 ) टक्कर मारकर उसमे सवार 7 वर्ष की बालिका की मौके पर मृत्यु व 4 अन्य लोगो को घायल करने पर परिजनो द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर पुलिस द्वारा ट्रक चालक को मौके पर गिरफ्तार कर मुकदमा पंजीकृत किया गया।

दिनांक 13.06.22 को थाना रायवाला पर 112 हेल्पलाइन के माध्यम से सूचना दी गयी कि मोतीचूर फ्लाईओवर रायवाला पर एक्सीडेंट मे एक बच्ची की मृत्यु हो गयी है।

जिस पर थाना कार्यालय द्वारा तत्काल थानाध्यक्ष महोदय रायवाला को सूचना से अवगत कराया गया । थानाध्यक्ष महोदय द्वारा उच्चाधिकारीगणों को घटना से अवगत कराते हुए स्वयं घटनास्थल पर पंहुचे तो पाया कि मोतीचूर फ्लाई ओवर पर एक DCM कैंटर द्वारा छोटे हाथी टक्कर मारकर उसमे सवार एक 07 साल की वालिका की मृत्यु व 4 अन्य लोगों को घायल कर दिया गया है ।

घायलो को चीता मोबाइल द्वारा मौके पर 108 एंबुलेंस बुलाकर घायल को सरकारी हास्पिटल हरिद्वार भिजवाया गया व कैंटर चालक फरीद अहमद को मौके से मय कैंटर सुरक्षा की दृष्टि से थाने पर लाया गया।

बालिका के मृत शरीर का पंचायतनामा / पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है । मृत शरीर को मोर्चरी में रखवाया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों/ छोटे हाथी मे सवार अन्य लोगों के बतायेनुसार मोतीचूर फ्लाईओवर पर छोटा हाथी (UK08CA-0094 ) का टायर पंचर हो जाने के कारण चालक टायर बदल रहा था, तभी हरिद्वार की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे DCM कैंटर (UK17 CA- 7770) ने छोटे हाथी पर जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसमे सवार एक 07 साल की वालिका की मृत्यु व 4 अन्य लोगों को घायल हो गये। और छोटा हाथी भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया ।

यह भी पढ़े- मसूरी जाने वाले सावधान, आज इस रूट पर जाना होगा बिल्कुल मना, देखिए नया रूट।

मृतका व घायलो के परिजनो द्वारा DCM कैंटर ( UK17 CA- 7770 ) चालक के विरूद्ध दी गयी; लिखित तहरीर के आधार पर मु0अ0सं0- 100/22 धारा-279,337,304 ए,427 भा0द0वि0 पंजीकृत किया गया है ।

प्रकरण में जांच जारी है ।

मृत वालिका का नाम –

1-गोगो पुत्री नरेश निवासी-सलेमपुर महदूद थाना-रानीपुर,हरिद्वार,उम्र-07 वर्ष।

Related posts

उत्तराखंड में कैंसर नियंत्रण बोर्ड का किया जाएगा गठन,उपचार के लिए प्रभावी रणनीति तैयार कर रही सरकार

doonprimenews

मुख्यमंत्री धामी ने किया ऐलान, राज्य सरकार जल्द ही बेरोज़गार युवाओं को देगी राहत, कैबिनेट के समक्ष रखे जायेंगे भर्ती प्रक्रिया से सम्बंधित मुद्दे

doonprimenews

Uttarakhand :देर रात महसूस हुए भूकंप के झटके,6.4रही तीव्रता, घरों से बाहर निकले लोग

doonprimenews

Leave a Comment