Doon Prime News
uttarakhand

SDRF उत्तराखंड पुलिस द्वारा एक अज्ञात शव किया गया बरामद।

उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि  Tehri झील से SDRF उत्तराखंड पुलिस द्वारा अज्ञात शव को किया गया बरामद। बता दे की चौकी कोटि कॉलोनी से SDRF टीम को जानकारी मिली कि पुलिस चौकी कोटि कॉलोनी से नीचे वाटर फिल्टर के पास झील में एक शव दिखाई दे रहा है, जिसे बाहर निकालने हेतु SDRF टीम की जरूरत है।

तो वही, जानकारी मिलते ही SDRF पोस्ट कोटी कॉलोनी से मुख्य आरक्षी Suresh Tomar के नेतृत्व में टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई। SDRF टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि उक्त शव लगभग 02 से 03 दिन पुराना है। हालांकि जिसकी पहचान अभी तक नही हो पाई है।

यह भी पढ़े- Petrol डीजल के दामों मैं होगी बड़ी बढ़ोतरी, कच्चा तेल हुआ 115 डॉलर के पार,20-25 रूपये पेट्रोल-डीजल हो सकता है महंगा। 

SDRF टीम द्वारा मोटर बोट की सहायता से उक्त अज्ञात शव को झील से बरामद कर मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर बॉडी बैग के माध्यम से जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया।

Related posts

Uttarakhand Breaking- प्रदेश में समूह-ग की भर्तियों का अभियान चला रहे उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 12 भर्तियों के अधियाचन लौटा दिए गए, आधे-अधूरे अधियाचन बने सिरदर्द

doonprimenews

Uttarakhand Weather: पर्यटकों की बढ़ी मुश्किलें, तीन दिन चटख धूप खिलने का अनुमान; अप्रैल की इस तारीख से बदलेगा मौसम

doonprimenews

मसूरी के नौ होटल प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने कराए बंद, काटे बिजली-पानी के कनेक्शन; कारोबारियों में हड़कंप । जाने पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment