Doon Prime News
almora

अल्मोड़ा में भुवन जोशी हत्याकांड के बाद लड़की के गांव वालों ने चितई गोलू देवता में लगाई फरियाद, पुलिस पर भी लगाया आरोप

अल्मोड़ा में भुवन जोशी हत्याकांड के बाद लड़की के गांव वालों ने चितई गोलू देवता में लगाई फरियाद, पुलिस पर भी लगाया आरोपउत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के दन्या क्षेत्र में भुवन जोशी हत्या के मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है आरा सल्पड़ के ग्रामीणों ने खुद को गलत तरीके से फंसाया जाने का आरोप लगाया है। और चितई गोलू मंदिर में न्याय की गुहार लगाई है उन्होंने अपनी फरियाद में कहा है कि , पिछले 28 अप्रैल को जो घटना हुई थी उसमें पुलिस द्वारा सही तथ्यों को नजरअंदाज किया गया है गांव वालों ने गोलू देवता के पास अर्जी लगाते हुए यह कहा कि इसमें ग्रामीणों को फंसाया जा रहा है।
वहीं, ग्रामीणों ने यह भी कहा कि भुवन जोशी अपने साथियों के साथ गांव में आया था और एक गांव वाले की नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार करने की कोशिश कर रहा था लड़की के चिल्लाने के बाद पूरे गांव में लोग जमा हुए और इसके बाद उन्होंने भुवन जोशी को पुलिस को सौंप दिया था वही ग्रामीणों ने आगे कहा कि भुवन जोशी ने गांव में आकर जहर खाकर जान देने की धमकी दी थी इस घटना के एक दिन बाद भुवन चंद्र जोशी की पुलिस अभिरक्षा में मृत्यु हो गई थी।

यह भी पढ़े – बड़ी खबर: कोरोना में बेरोजगार लोगों के लिए राहत,उत्तराखंड सरकार करेगी उनकी आर्थिक मदद
आपको बता दें कि , ग्रामीणों द्वारा कहा गया है कि उन्हें लगता है कि, भुवन जोशी ने पुलिस अभिरक्षा में जहर खाकर खुदकुशी की है और पुलिस अपने बचाव में गांव वालों को फंसा रहे हैं गांव वालों की मांग है कि मृतक का विसरा रिपोर्ट सुरक्षित रखा जाए और इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए गोलू देवता को भेजी गई अर्जी में रमेश चंद्र , अंबादास ,शष्टी बल्लभ पांडे , दिनेश जोशी, नारायण सिंह, बसंत जोशी और रमेश चंद्र के हस्ताक्षर है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

Breaking news: इस तारीख को बीजेपी जारी करने जा रही है अपना घोषणा पत्र

doonprimenews

खुशखबरी: 5 साल तक के बच्चों का आधार कार्ड बनवाना और अपडेट करवाना हुआ और भी आसान, अब घर पर ही बन सकेगा आधार कार्ड

doonprimenews

छापे के दाैरान कमरे में मिले 320 किलो विस्फोटक की जांच में जुटी पुलिस , जानिए कहां की है खबर।

doonprimenews

Leave a Comment