Doon Prime News
almora

अल्मोड़ा में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 2 बस वालों से मिला 26.5 किलोग्राम गांजा

अल्मोड़ा में पुलिस को बड़ी कामयाबी, 2 बस वालों से मिला 26.5 किलोग्राम गांजाउत्तराखंड (uttarakhand news) में पहाड़ों के लिए बढ़ती नशे की लत एक बड़ी समस्या बनती जा रही है। सरकार व प्रशासन लगातार कोशिश कर रहा है कि वह युवाओं को नशे के खिलाफ जागरूक करें व  राज्य में नशे की तस्करी पर रोक लगाए। अपने इस प्रयास में प्रशासन कुछ हद तक सफल भी होता दिख रहा है लगातार नशे के तस्कर उत्तराखंड के अलग-अलग हिस्सों से पकड़े जा रहे हैं लेकिन बड़ी समस्या को है नशे का यह कारोबार पूरी तरह से खत्म नहीं हो पा रहा है।
भतरौजखान पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार।
अल्मोड़ा (almora) के भतरौजखान पुलिस ने GMOU की बस से दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया। इन तस्करों के पास से 26 किलोग्राम गांजा भी बरामद हुआ गिरफ्तारी के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है और विभिन्न धाराओं में इन पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- नैनीताल के कोटाबाग में बाप की हैवानियत, अपनी ही पांच बेटियों का किया रेप, लड़कियों ने दर्ज कराई FIR.
उत्तर प्रदेश के थे नशा तस्कर।
भतरौजखान पुलिस को नशा तस्करों को पकड़ने में उस समय कामयाबी हासिल हुई जब उन्होंने भिकियासैंण चौकी तिराहे पर देघाट से रामनगर की ओर जा रही बस की तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस ने बस में सवार 2 यात्रियों से 26 किलोग्राम के करीब गांजा बरामद किया। दोनों नशा तस्करों की पहचान बाबू निवासी मोरा मिलक मुरादाबाद व अजीत सिंह निवासी कांठ रोड,मोरा मिलक, निकट डेंटल कॉलेज मुरादाबाद (Muradabad) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें- अल्मोड़ा के लमगड़ा में नाबालिक के साथ रेप? 3 आरोपी गिरफ्तार
गांजे की कीमत लगभग 1 लाख 32 हजार।
थानाध्यक्ष अनीस अहमद के अनुसार ” उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh)के नशा तस्करों के पास से बरामद 26 किलो 840 ग्राम गांजे की कीमत लगभग एक लाख 32 हजार का है। दोनों के पास गांजा बरामद होने के बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है और इनके खिलाफ 8/20 NDPS Act के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में नशा तस्करों द्वारा बताया गया कि वे गाड़ी चलाते हैं और सराईखेत से गांजे की तस्करी कर मुरादाबाद ले जा रहे थे। मुरादाबाद के भातो कॉलोनी में पैकेट बनाकर गांधी को बेचा करते थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

अल्मोड़ा में भुवन जोशी हत्याकांड के बाद लड़की के गांव वालों ने चितई गोलू देवता में लगाई फरियाद, पुलिस पर भी लगाया आरोप

doonprimenews

चामी गांव पहुंचे विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल,महँगाई बेरोजगारी पर बीजेपी को घेरा,जनता से की ये अपील

doonprimenews

उत्तराखंड में हुआ बड़ा सड़क हादसा ट्रक चालक ने स्कूल जा रही एक बच्ची को बुरी तरह से कुचला

doonprimenews

Leave a Comment