Demo

अल्मोड़ा/रानीखेत। पेड़ गिरने से डीनापानी और ताड़ीखेत में बिजली गुल रही। रविवार को पेड़ गिरने से लाइन क्षतिग्रस्त हो गई। इससे डीनापानी क्षेत्र में बिजली आपूर्ति ठप रही। क्षेत्र की 7000 से अधिक की आबादी पूरे दिन बिजली का इंतजार करती रही लेकिन लोगों को निराश होना पड़ा। 14 घंटे बाद देर शाम छह बजे के करीब आपूर्ति बहाल हो सकी।वहीं, बीते शनिवार शाम लाइन पर पेड़ गिरने से ताड़ीखेत विकासखंड के चमड़खान में बिजली आपूर्ति ठप हो गई। दूसरे दिन रविवार सुबह पेड़ हटाकर बिजली आपूर्ति बहाल की गईभारी बारिश में बिजली की आंखमिचौली से नगर के लोग परेशान रहे। रविवार को दिन में कई बार बिजली आपूर्ति ठप रहने से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।पेड़ गिरने से आपूर्ति प्रभावित हुई थी। लाइन को दुरुस्त कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:Road Accident: हल्द्वानी में रामपुर रोड पर दो कारों की हुई जबरदस्त भिड़ंत, पति की हो गई मौत; पत्नी समेत हुए दो लोग घायल

चमड़खान में क्षतिग्रस्त लाइन को ठीक करने से रानीखेत नगर में भी बिजली व्यवस्था में व्यवधान रहा। -आयुष चौहान, एसडीओ, यूपीसीएल, रानीखेत।पेड़ गिरने से डीनापानी में बिजली आपूर्ति बाधित रही। क्षतिग्रस्त लाइन को ठीक कर बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गई है। -कन्हैया जी मिश्रा, ईई, यूपीसीएल, अल्मोड़ा।

Share.
Leave A Reply