Doon Prime News
almora bageswar champawat dehradun haridwar nainital pithoragarh udhamsinghnagar uttarakhand

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, अब ये नेता कांग्रेस में हुआ शामिल

उत्तराखंड में चुनावी तैयारी जोरों शोरों पर है । सभी पार्टियां जमकर मेहनत कर रही हैं। ऐसे में पार्टियों में हलचल भी उतनी ही बढ़ती जा रही है। आए दिन कार्यकर्ता एक पार्टी छोड़ दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। लालकुआं विधानसभा क्षेत्र में सबसे हॉट सीट बनी हुई है, जहां से कांग्रेस के प्रत्याशी एवं कांग्रेस चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत लगातार जनसंपर्क करने में लगे हुए हैं। लालकुआं से लेकर व बरेली रोड लेकर चोरगलिया तक वह जनता से मिलकर वोट देने की अपील कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : 17 साल में पहली बार फेसबुक के यूजर्स पर हुई भारी गिरावट, जानिए क्या है कारण

14 फरवरी को मतदान होने हैं, लेकिन उससे पहले आज हरीश रावत ने भाजपा के मंडल अध्यक्ष ललित प्रसाद आर्य को कांग्रेस join कराते हुए बड़ा झटका दे दिया है। गौलापार के लक्षमपुर में आज ललित प्रसाद आर्य कि कांग्रेस में joining हो गई है, जो कि भाजपा के लिए एक बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है। कांग्रेस की रीति नीति और हरीश रावत से प्रभावित होकर भाजपा के मंडल अध्यक्ष ललित प्रसाद आर्या ने कांग्रेस join की है।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

यहां अज्ञात बीमारी के कारण एक ही परिवार के 2 बच्चों की मृत्यु , जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

उत्तराखंड – बेटी घरेलू हिंसा का शिकार नशे ने किए कई परिवार बर्बाद पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

देहरादून ऋषिकेश हाईवे पर कोहरे का कहर, आपस में टकराई तीन कारें, कई घायल

doonprimenews

Leave a Comment