Doon Prime News
almora bageswar champawat dehradun haridwar nainital pithoragarh udhamsinghnagar uttarakhand

बड़ी खबर : कांग्रेस ने इन चार नेताओं के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

बड़ी खबर : कांग्रेस ने इन चार नेताओं के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, पार्टी से किया निष्कासित,जानिए कारण

आपको बता दे की लगातार प्रदेश CONGRESS कमेटी द्वारा Party विरोधी गतिविधियों एवं विधानसभा चुनाव में Party अनुशासन के खिलाफ कार्य करने वाले लोगों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निकला जा रहा है। अभी हाल ही में कुछ मंत्रियों को निष्कासित किया गया था। 

बता दे की प्रदेश CONGRESS कमेटी द्वारा फिर से Party विरोधी गतिविधियों एवं विधानसभा चुनाव में Party अनुशासन के खिलाफ कार्य करने वाले लोगों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए निष्कासित किया गया है। उपरोक्त सुचना देते हुए प्रदेश CONGRESS कमेटी के महासचिव संगठन मथुरादत्त जोशी (Mathuradatt Joshi) द्वारा बताया गया कि प्रदेश CONGRESS कमेटी द्वारा प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र यादव (Devendra Yadav) के निर्देश पर यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र से पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष एवं AICC सदस्य हंसपाल बिष्ट (Hanspal Bisht), सुनील वरूण (Sunil Varun), वरदेव सिंह (Vardev Singh), उर्वीदत्त गुरूली को Party विरोधी गतिविधियों एवं अनुशासनहीनता के कारण तत्काल प्रभाव से Party से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है।

यह भी पढ़े- अगर आप चाहते है की ना हो लक्ष्मी जी नाराज तो नोट गिनते हुए कभी ना करे ये गलतियां।

मथुरादत्त जोशी ने कहा कि CONGRESS Party एक अनुशासित संगठन है तथा इसमें यदि अनुशासनहीनता होती है तो उसे कतई बर्दास्त नहीं किया जायेगा तथा जो भी पार्टी अनुशासन की लाईन पार करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी। CONGRESS Party द्वारा सभी जिला एवं शहर अध्यक्षों को भी निर्देश दिये हैं कि Party विरोधी गतिविधियों में लिप्त लोगों के खिलाफ समुचित कार्रवाई की जाय।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

UKPSC :लोक सेवा आयोग ने घोषित करी राज्य अभियंत्रण सेवा परीक्षा की तिथि, कैलकुलेटर के इस्तेमाल की नहीं होगी अनुमति, पांच शहरों में आयोजित होनी है परीक्षा

doonprimenews

Uttarakhand में इन 6 Private Universities की मंजूरी हुई रद्द, यहां देखिए लिस्ट

doonprimenews

राज्य लोक सेवा आयोग इस हफ्ते से करेगा 4 भर्तियों के लिए ये बड़ा काम

doonprimenews

Leave a Comment