Doon Prime News
almora bageswar champawat dehradun haridwar nainital pithoragarh udhamsinghnagar uttarakhand

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

बड़ी खबर : उत्तराखंड में चुनाव से पहले बड़ी मात्रा में शराब बरामद, बीजेपी के पदाधिकारी का बताया जा रहा है घर

एक तरफ विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां चल रही है, तो वहीं एक तरफ पुलिस द्वारा नाकेबंदी कर वाहनों का चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत कहीं जगह से नगद राशि के साथ-साथ शराब बरामद की जा रही है। तो वहीं उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कनखल गुलाब बाग कॉलोनी में एक घर के भीतर शराब की पेटियां होने की सूचना कनखल पुलिस को दी गई। हालांकि जिसके बाद पुलिस जब वहां पहुंची और ताला तोड़कर देखा तो कमरे में से 20 रॉयल स्टैग की पेटी बरामद हुई और साथ ही साथ एक पन्नी सफेद पाउडर भी पाया गया। वही इन सब के साथ कुछ दवाइयों की बोतलें भी मिली। 

सूचना के अनुसार बताया जा रहा है कि बीती शाम को ही ये शराब की पेटियां यहां रखवाई गई थी। तो वही कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा बताया गया कि जिस घर से शराब बरामद हुई है वह घर एक बीजेपी के पदाधिकारी का है, जहां पर यह शराब की बोतलें चुनाव के समय मतदाताओं को लुभाने के लिए और बांटने के लिए लाई गई है। कांग्रेस के प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी भी मौके पर पहुंचे। जिस पर कांग्रेस का कार्यकर्ताओं द्वारा कहा गया कि नशे के खिलाफ यह सबसे पहली और सबसे बड़ी जीत है। 

बता दे की वही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा कहा गया कि इस बात की जानकारी हमें कांग्रेस के प्रत्याशी ने दी थी कि कनखल के गुलाब बाग कॉलोनी में अवैध शराब रखी हुई है। जिस पर सूचना प्राप्त होते ही हमारे द्वारा मकान पर छापा मारा गया। हालांकि उस वक्त मकान में ताला लगा हुआ था। जिसके चलते हमने मकान का ताला तोड़ा और घर में घुस गए। जिसके बाद मकान से शराब की 20 से अधिक पेटियां बरामद हुई। 

यह भी पढ़े- शादी समारोह पार्टी में हरदा ने जमकर लगाए ठुमके, कहा- BJP महंगाई-बेरोजगारी पर करें बात

बता दे कि इस छापे के समय पुलिस के साथ कांग्रेस कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद थे। जिस पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि अवैध शराब मतदान को अपने पक्ष में प्रभावित करने के उद्देश्य में मतदाताओं को बांटने के लिए रखी हुई थी।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

कल दिल्ली में होगी बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, सीएम धामी रहेंगे शामिल

doonprimenews

अगले दो दिनों में उत्तराखंड में रहेगा ऐसा मौसम

doonprimenews

new year celebration: मसूरी में नाइट कर्फ्यू की उड़ी धज्जियां, पुलिस-प्रशासन के दावों की खुली पोल

doonprimenews

Leave a Comment